Home /News /entertainment /

मल्लिका दुआ ने पिता विनोद दुआ के निधन के बाद शेयर किया इमोशनल पोस्ट, बोलीं- 'वो अपनी पत्नी के साथ...'

मल्लिका दुआ ने पिता विनोद दुआ के निधन के बाद शेयर किया इमोशनल पोस्ट, बोलीं- 'वो अपनी पत्नी के साथ...'

मल्लिका दुआ ने पिता विनोद दुआ के निधन के बाद पोस्ट शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @mallikadua)

मल्लिका दुआ ने पिता विनोद दुआ के निधन के बाद पोस्ट शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @mallikadua)

कॉमेडियन मल्लिका दुआ (Mallika Dua) ने अपने फैंस और फॉलोअर्स को पिता के निधन की जानकारी दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पिता के निधन की पुष्टी की है. पोस्ट के साथ मल्लिका ने यह भी बताया कि उनके पिता का अंतिम संस्कार (Vinod Dua Passes Away) रविवार को लोधी श्मशान घाट पर होगा. कोरोना काल में पहले अपनी मां और अब पिता को खोने के बाद मल्लिका दुआ ने इंस्टाग्राम के जरिए अपना दुख बयान किया है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ (Vinod Dua) का 67 साल की उम्र में निधन हो गया. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. एक्ट्रेस और कॉमेडियन मल्लिका दुआ (Mallika Dua) ने अपने फैंस और फॉलोअर्स को पिता के निधन की जानकारी दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पिता के निधन की पुष्टी की है. पोस्ट के साथ मल्लिका ने यह भी बताया कि उनके पिता का अंतिम संस्कार (Vinod Dua Passes Away) रविवार को लोधी श्मशान घाट पर होगा. कोरोना काल में पहले अपनी मां और अब पिता को खोने के बाद मल्लिका दुआ ने इंस्टाग्राम के जरिए अपना दुख बयान किया है.

    उन्होंने अपने पिता की एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने लिखा – ‘आपके जैसा दूसरा कभी कोई नहीं होगा. मेरे पहले और सबसे अच्छा दोस्त. मेरे पापाजी. बहुत कम लोग उतना बड़ा और गौरवशाली जीवन जीते हैं जितना आपने जिया. हमेशा अच्छे समय के लिए तैयार रहें. हमेशा चुनौती के लिए तैयार. अच्छी लड़ाई पसंद आई.’

    मल्लिका आगे लिखती हैं- ‘अपने बच्चों के लिए हमेशा उपस्थित. एक स्व-निर्मित, शेर-दिल लेजेंड, जो अपनी अंतिम सांस तक विद्रोह में दहाड़ते रहे. उन्हें अपनी मौत तक किसी बात का डर नहीं था. दुनिया का सबसे अच्छा पिता होने के लिए शुक्रिया. मैं जानती हूं आप और मम्मा चापली कबाब खा रहे होंगे और बात कर रहे होंगे कि ‘मल्लिका इतना क्यों लड़ती है. कैसे मैनेज करेगी.’ सबसे साहसी, बेपरवाह, दयालु और मजाकिया व्यक्ति, जिन्हें मैं जानती हूं.’

    mallika dua post for vinod dua

    मल्लिका दुआ ने पिता विनोद दुआ के लिए शेयर किया पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @mallikadua)

    ‘नबी करीम में पैदा हुआ एक साधारण लड़का जिसने लड़ाई लड़ी. पद्मश्री विनोद दुआ. हम हमेशा के लिए भय और शोक में नहीं रहेंगे. अपने असाधारण माता-पिता की ओर देखते हुए हम गर्व और कृतज्ञता के साथ जिएंगे.’ बता दें, दुआ को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. साल की शुरुआत में वह COVID 19 से संक्रमित पाए गए थे. पिछले दिनों उन्हें पोस्ट कोरोना वायरस जटिलताओं के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

    Tags: Entertainment, Entertainment news., Mallika dua

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर