मालवी मल्होत्रा पर पुराने दोस्त ने किया चाकू से जानलेवा हमला, अस्पताल में चल रहा इलाज

मालवी मल्होत्रा . फोटो साभार- @malvimalhotra/Instagram
मालवी मल्होत्रा . फोटो साभार- @malvimalhotra/Instagram

इस मामले को लेकर मुबई के वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई है. फिलहाल इलाज के बाद अब एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा (Malvi Malhotra) की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 1:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस, मालवी मल्होत्रा (Malvi Malhotra) ​​पर जानलेवा हमला हुआ है.  हमले के बाद आनन-फानन में मालवी मल्होत्रा को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि मालवी के एक दोस्त ने ही उन पर ये जानलेवा हमला किया है. इस मामले को लेकर मुबई के वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई है. फिलहाल इलाज के बाद अब एक्ट्रेस की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

मामला बीती रात का बताया जा रहा है. एबीपी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीती रात मालवी मल्होत्रा के एक पुराने दोस्त ने ही उनपर जानलेवा हमला करते हुए चाकू से शरीर पर किए तीन वार किए, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बताया जा रहा है कि हमले के बाद शख्स ने मालवी के चेहरे को टारगेट करने की कोशिश की. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने चेहरे को अपने हाथों से कवर कर बचाने की कोशिश की.
View this post on Instagram

A post shared by Malvi Malhotra (@malvimalhotra) on






मालवी मल्होत्रा ने कलर टीवी पर उड़ान शो में भी काम किया है. उन्होंने तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके साथ ही हिंदी फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है. पुलिस अब इस मामले का जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज