रिलीज के दिन ही सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई ‘जोजी’, लोगों को पसंद आई एक्टर Fahadh Faasil की दमदार एक्टिंग!

शेक्सपीयर के नाटक 'मैकबेथ' पर बनी फिल्म ‘जोजी’ कर रही ट्रेंड, एक्टर फहद फाजिल ने फिर दिखाई दमदर एक्टिंग

शेक्सपीयर के नाटक 'मैकबेथ' पर बनी फिल्म ‘जोजी’ कर रही ट्रेंड, एक्टर फहद फाजिल ने फिर दिखाई दमदर एक्टिंग

शेक्सपीयर के नाटक 'मैकबेथ' (Macbeth by William Shakespeare) पर बनी मलयालम क्राइम ड्रामा (Malyalam Crime Film) 'जोजी' (Joji) ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. मूवी के चर्चे जोरो पर हैं, जो आज ही रिलीज हुई है और इंटरनेट (Internet) पर ट्रेंड कर रही है. फिल्म का निर्देशन दिलीश पोथन (Director Dileesh Pothan) ने किया है और एक्टर फहद फासिल (Fahadh Faasil) की दमदार एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है.

  • Share this:
आज के वक्त में ओटीटी प्लेटफॉर्म (Ott Platform) दर्शकों तक पहुंचने का एक खास माध्यम बन गया है. यहां रोज ही कुछ ना कुछ देखने को मिलता है और ट्रेंड भी करता है. हाल ही में मलयालम क्राइम ड्रामा (Malyalam Crime Film) फिल्म 'जोजी' (Joji) के चर्चे जोरो पर हैं, जो आज ही रिलीज हुई है और इंटरनेट (Internet) पर ट्रेंड कर रही है. फिल्म का निर्देशन दिलीश पोथन (Director Dileesh Pothan) ने किया है और इसमें फहद फासिल (Fahadh Faasil),  बाबूराज, शम्मी थिलकन, उन्नीमाया प्रसाद, एलिस्टर एलेक्स खास रोल में नजर आ रहे है.

बता दें कि ये फिल्म शेक्सपीयर के नाटक 'मैकबेथ' (Macbeth by William Shakespeare) पर आधारित है. इसकी कहानी में आपको लालच, मर्डर और बहुत सारा सस्पेंस देखने को मिलेगा. कहानी एक इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ने वाले जोजी के आसपास घूमती है, जो अपनी जिंदगी में काफी कुछ करना चाहता है लेकिन उसे हमेशा एक लूजर माना जाता है. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज के साथ जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा था.

कुछ समय पहले मूवी को लेकर बात करते हुए फाजिल ने कहा था कि ‘जोजी में अपने कैरेक्टर के बारे में जैसे ही मैनें सुना था, वैसे ही इस फिल्म में काम करने को तैयार हो गया था. मुझे पता था कि ये फिल्म अलग हटकर है. मैं हमेशा अपने रोल को समझने के लिए खूब समय देता हूं. 'जोजी' में मेरा रोल बेहद दमदार है. ये मेरे लिए एक खास फिल्म है. इस तरह की फिल्में ओटीटी को एक अलग पहचान दिलाती हैं’.



Youtube Video

इससे पहले पोथन और फाजिल दो फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. अमेजन प्राइम के विजय सुब्रह्मण्यम ने फिल्म में इन दोनों के काम की खूब तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें विश्वास था कि दर्शकों को ये फिल्म पसंद आएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज