नहीं देख सके हैं पीएम मोदी का ManVsWild शो तो मिल रहा है एक और मौका

डिस्कवरी (Discovery) का ये खास शो सोमवार 12 अगस्त को दुनियाभर में 8 भाषाओं में टेलीकास्ट किया गया था जिसे अब एक बार फिर टेलीकास्ट किया जाएगा.

News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 5:59 PM IST
नहीं देख सके हैं पीएम मोदी का ManVsWild शो तो मिल रहा है एक और मौका
नहीं देख सके हैं पीएम मोदी का ManVsWild शो तो मिल रहा है एक और मौका
News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 5:59 PM IST
बीते सोमवार यानी12 अगस्त को पीएम नरेंद्र मोदी एक बिल्कुल ही नए एडवेंचर अवतार में नज़र आए. गौरतलब है कि डिस्कवरी चैनल (Discovery Channel) के एक लोकप्रिय कार्यक्रम के लिए मोदी ने वाइल्डलाइफ एडवेंचर यात्रा की शूटिंग की. बेयर ग्रिल्स स्टारर बेहद लो​कप्रिय कार्यक्रम मैन वर्सेज़ वाइल्ड (ManVsWild) में पीएम मोदी आ चुके हैं और इस शो का प्रसारण डिस्कवरी चैनल पर सोमवार रात को किया जा चुका है. ऐसे में जो लोग ये खास एपिसोड नहीं देख पाए हैं उनके लिए आज यानी कि मंगलवार को एक और मौका है.


जहां एक तरफ डिस्कवरी का ये खास शो सोमवार 12 अगस्त को दुनियाभर में 8 भाषाओं में टेलीकास्ट किया गया. वहीं अब एक बार फिर इस शो को टेलीकास्ट किया जाएगा. जिससे उन लोगों के लिए ये खास मौका है जो किन्ही कारणवश 12 अगस्त को टेलीकास्ट हुआ ये शो नहीं देख सके.


Loading...



केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि जिन लोगों ने ये पीएम मोदी का मैन वर्सेज वाइल्ड का खास एपिसोड मिस कर दिया है, वो सभी 13 अगस्त को डीडी नेशनल पर रात 9 बजे ये पूरा शो देख सकते हैं.

ग्रिल्स के शो सेलिब्रिटीज़ में ओबामा भी रहे शामिल
पीएम मोदी से पहले दुनिया के कई मशहूर सेलिब्रिटीज़ ग्रिल्स के एडवेंचर शो में हिस्सा ले चुके हैं. रनिंग वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स शो के दौरान कई सेलिब्रिटीज़ ग्रिल्स के शो के साथ जुड़े थे. इस शो के दूसरे सीज़न में करीब चार साल पहले अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी शिरकत की थी. ओबामा के अलावा इस शो में सुपरस्टार केट विंसलेट, केट हडसन, माइकल जॉर्डन, ज़ैक एफ्रॉन और मिशेल रोड्रिग्ज़ जैसी हस्तियां जुड़ चुकी थीं.

यह भी पढ़ें : स्वरा भास्कर ने खोले शाहरुख खान की वैनिटी वैन के बाथरूम के राज
First published: August 13, 2019, 5:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...