Home /News /entertainment /

मनोज बाजपेयी के 'तांडव' से खुश हुए लोग, मिला अवार्ड

मनोज बाजपेयी के 'तांडव' से खुश हुए लोग, मिला अवार्ड

photo- news 18

photo- news 18

फिल्म 'तांडव' के लिए 'जियो फिल्मफेयर शॉर्ट फिल्म अवॉर्डस' का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी खुशी जाहिर की है.

  • Agencies
  • Last Updated :
    फिल्म 'तांडव' के लिए 'जियो फिल्मफेयर शॉर्ट फिल्म अवॉर्डस' का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी ने डिजिटल प्लेटफार्म पर लघु फिल्मों के प्रोत्साहन पर खुशी जाहिर की है.

    विजेताओं की घोषणा के बाद, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मनोज ने बताया, "प्रतिभाशाली निर्देशक देवाशीष मखीजा और मूवीज डॉट कॉम के लिए यह सम्मान की बात है. मैं खुश हूं कि फिल्मफेयर ने अपनी क्षमता साबित करने के एक मंच के तौर पर लघु फिल्मों को सम्मान दिया."

    पीपुल्स च्वॉइस अवार्ड में मनोज 'चटनी' के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्म (उपन्यास) 'खामखा' के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्म और 'मातीतली कुस्ती' के सर्वश्रेष्ठ फिल्म (नॉन-फिक्शन) जैसी श्रेणियों में पुरस्कार हासिल कर चुके हैं.

    उल्लेखनीय हैं कि नामित 45 फिल्मों के बीच भारत की कई फिल्मों के नाम भी हैं, जिसमें सनी लियोन ( '11 मिनट'), हुमा कुरैशी और गौहर खान ('एक दोपहर'), मनोज वाजपेयी की ('आउच' और 'तांडव') निम्रत कौर ('इलायची'), पीयूष मिश्रा ('कथाकार') स्वानंद किरकिरे ('टॉयहाउस') आदि शामिल हैं.

    यह कार्यक्रम मुंबई के वर्ली में एनएससीआई डोम में शनिवार रात आयोजित किया जाएगा. इसकी मेजबानी सुपरस्टार शाहरुख खान और फिल्म निर्माता करन जौहर करेंगे.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर