Big Boss Marathi के घर में घुसकर पुलिस ने इस कंटेस्टेंट को किया गिरफ्तार, क्या है मामला?

अभिजीत बिचुलेक इस बार के बिग बॉस के सर्वाधिक विवादित कंटेस्टेंट रहे हैं. घरवालों से उनके कई बार विवाद हो चुके है.

News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 3:44 PM IST
Big Boss Marathi के घर में घुसकर पुलिस ने इस कंटेस्टेंट को किया गिरफ्तार, क्या है मामला?
फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 3:44 PM IST
महाराष्ट्र पुलिस ने बिग बॉस मराठी शो के कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बिग बॉस के घर में दबिश देकर यह कार्रवाई की है. दरअसल अभिजीत के खिलाफ पुलिस को चेक बाउंस मामले में शिकायत मिली थी जिसके आधार पर उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी के अनुसार, सातारा पुलिस ने सोमवार दोपहर को मुंबई के फिल्मसिटी में स्थित बिग बॉस के घर पर पहुंचकर अभिजीत बिचुकले को गिरफ्तार किया. सातारा पुलिस ने इसके लिए स्थानीय आरे पुलिस की मदद ली थी. बिचुकले को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस की टीम सातारा रवाना हो गई है.

बताया जा रहा है कि बिचुलके को शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा. अभिजीत बिचुलेक इस बार के बिग बॉस के सर्वाधिक विवादित कंटेस्टेंट रहे हैं. घरवालों से उनके कई बार विवाद हो चुके है.

ये भी पढ़ें- चीन में हाउसफुल रही अनुष्का शर्मा-वरुण धवन की 'सुई धागा', लोगों ने कही ऐसी बात

कौन हैं अभिजीत बिचुकले?
बिग बॉस मराठी की वजह से सुर्खियों में आए अभिजीत मूल रूप से सातारा के रहने वाले हैं. बिग बॉस के पहले उनकी पहचान चुनाव लड़ने के शौकीन नेता के रूप में होती थी. अब तक वह पार्षद से लेकर राष्ट्रपति पद के चुनाव में नामांकन दाखिल कर चुके हैं. हालांकि, उन्होंने अब तक एक भी चुनाव में जीत का स्वाद चखा नहीं है.

सातारा के मौजूदा सांसद और छत्रपति शिवाजी के वशंज उदयनराजे को भी उन्होंने कई बार चुनावी समर में चुनौती दी है. उदयनराजे ने बकायदा एक इंटरव्यू में उनका उल्लेख करते हुए कहा था कि उन्हें यदि किसी से डर लगता है तो वह एबी से. एबी यानी अभिजीत बिचुकले.
Loading...

ये भी पढ़ें- जानें कौन हैं सीएम योगी आदित्यनाथ और RSS प्रमुख पर आपत्तिजनक बयान देने वाली सिंगर?
First published: June 21, 2019, 3:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...