VIDEO: हाथ में हथोड़ा, चेहरे पर गुस्सा! 'Khiladi' में जबरदस्त है 'मास महाराजा' रवि तेजा का लुक, देखें Teaser

रवि तेजा की फिल्म 'खिलाड़ी' का टीजर रिलीज हो गया है.

रवि तेजा की फिल्म 'खिलाड़ी' का टीजर रिलीज हो गया है.

Khiladi Teaser: 'मास महाराजा' रवि तेजा (Mass Maharaja Ravi Teja) की फिल्म 'खिलाड़ी' (Khiladi) का टीजर आज सुबह रिलीज कर दिया गया है. टीजर इतना दमदार है कि सिर्फ इस छोटे से टीजर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म भी लाजवाब होगी. टीजर में रवि तेजा (Ravi Teja) को एंग्री लुक में दिखाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 11:26 AM IST
  • Share this:
Khiladi​​ Movie Teaser | Ravi Teja | Meenakshi Chaudhary | Dimple Hayathi | Ramesh Varma | DSP | तेलुगू सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रवि तेजा (Ravi Teja) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. कुछ वक्त पहले उनकी फिल्म 'क्रैक' (Crack) रिलीज हुई थी जिसे लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. एक्टर की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म के हिट होने के बाद से कुछ रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा था रवि तेजा ने अपनी फीस भी बढ़ा दी थी. इसके बाद एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'खिलाड़ी' (Khiladi) की शूटिंग में व्यस्त हो गए थे. रवि, इटली (Italy) में फिल्म की शूटिंग (Khiladi Shooting) करने के लिए गए थे. वहां से एक्टर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही थीं. अब आज रवि तेजा की 'खिलाड़ी' फिल्म का टीजर (Khiladi Teaser) जारी कर दिया गया है.

'मास महाराजा' रवि तेजा (Mass Maharaja) की फिल्म 'खिलाड़ी' का टीजर आज सुबह रिलीज कर दिया गया है. टीजर इतना दमदार है कि सिर्फ इस छोटे से टीजर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म भी लाजवाब होगी. टीजर में रवि तेजा को एंग्री लुक में दिखाया गया है. कुछ शॉट्स में वो लोगों को हथोड़े से मारते दिख रहे हैं तो कुछ शॉट्स में रवि तेजा के हाथों में बंदूक है. टीजर देखकर ऐसा लग रहा है कि रवि तेजा अपराधी की भूमिका में हैं. एक शॉट में उन्होंने जेल के कैदियों के कपड़े भी पहने हैं. वैसे कुछ रिपोर्ट्स का तो ये भी दावा था कि फिल्म में रवि तेजा का डबल रोल है. जिसमें से एक रोल पॉजिटिव है तो दूसरा निगेटिव किरदार है. ये तो पूरी फिल्म देखकर ही पता चलेगा मगर टीजर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है.

Youtube Video


टीजर आज सुबह 10:08 मिनट पर रिलीज किया गया है. रवि तेजा की फैन फॉलोइंग का नतीजा है कि टीजर रिलीज होते ही वायरल हो गया है. यूट्यूब पर इस टीजर को महज एक घंटे में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक टीजर के 269,633 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. आपको बता दें कि रवि तेजा की फिल्म खिलाड़ी को रमेश वर्मा पेनमेट्सा ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर हैं सत्यनारायण कोनेरू और रमेश वर्मा पेनमेट्सा. इस फिल्म में रवि तेजा के साथ मीनाक्षी चौधरी और डिंपल हयाती मुख्य रोल में नजर आएंगी. फिल्म का म्यूजिक देवी श्री प्रसाद ने दिया है. माना जा रहा है कि खिलाड़ी, 28 मई को सिनेमा घरों में रिलीज होगी. कोरोना महामारी (Coronavirus Pandemic) की दूसरी लहर के चलते कई फिल्मों की रिलीज को पोस्टपोन किया गया है. ऐसे में फैंस को इस बात का इंताजर रहेगा कि खिलाड़ी भी 28 मई को ही रिलीज होती है या नहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज