Home /News /entertainment /

पानी से लबालब भर गया 'मास्टर' Vijay की 'Beast' का सेट, धीमी हुई शूटिंग की रफ्तार

पानी से लबालब भर गया 'मास्टर' Vijay की 'Beast' का सेट, धीमी हुई शूटिंग की रफ्तार

बाढ की वजह से थालापति विजय की फिल्म बीस्ट की शूटिंग में देरी!

बाढ की वजह से थालापति विजय की फिल्म बीस्ट की शूटिंग में देरी!

Chennai floods 2021: सुपरस्टार विजय (Vijay) की अपकमिंग फिल्म बीस्ट (Beast) पर चेन्नई में आई बाढ़ का असर पड़ा है. जहां पर फिल्म की शूटिंग के लिए सेट बनाया गया था वो जगह पानी से लबालब भर चुकी है.

    Chennai floods 2021: तमिलनाडु (Tamilnadu) की राजधानी चेन्नई में भारी बारिश (Chennai rain) से आम जनजीवन बेहाल है. शहर के कई इलाके पानी से लबालब भरे हुए हैं जिससे लोगों का सड़क पर पैदल चलना भी दुश्वार है. बहुत से लोगों के घरों में भी जलभराव की स्थिति है. इतना ही नहीं बाढ़ का पानी साउथ के मशहूर अभिनेता विजय (Vijay) की अपकमिंग फिल्म ‘Beast’ के सेट के आस-पास भी पहुंच चुका है. इससे फिल्म की शूटिंग की रफ्तार पर भी असर पड़ा है.

    पानी से घिर गया ‘Beast’ का सेट
    बता दें कि ‘बीस्ट’ (Beast) के मेकर्स ने चेन्नई में एक शॉपिंग मॉल का सेट बनाया था जिसकी शूटिंग पिछले कुछ वीक से हो रही है. लेकिन लगातार हो रही बारिश ने पूरे शहर को पानी-पानी कर दिया. चेन्नई में फिल्म स्टूडियो में बनाया गया ‘Beast’ सेट भी पानी से घिरा चुका है, लेकिन सौभाग्य से इस जगह को नुकसान नहीं पहुंचा है. फिल्म के सेट की तस्वीर बहुत से लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं जिसमें पानी साफ देखा जा सकता है.

    फिल्म की शूटिंग की धीमी हुई रफ्तार
    चेन्नई की बारिश (Chennai flood) ने ‘बीस्ट’ के फिल्मांकन की प्रक्रिया (filming process) को धीमा कर दिया है और अगर शहर के हालत नहीं सुधरते तो शूटिंग को आगे बढ़ाया जा सकता हैं. फिल्म के अगले शेड्यूल को लेकर हाल ही में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (‎Pooja Hegde) भी चेन्नई पहुंची हैं. नेल्सन दिलीपकुमार (Nelson Dilipkumar) द्वारा निर्देशित ‘बीस्ट’ (Beast) में विजय और पूजा हेगड़े के अलावा अपर्णा दास, शाइन टॉम चाको, सेल्वाराघवन, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले भी अहम भूमिकाओं में हैं.

    सोने की तस्करी की कहानी है ‘Beast’
    फिल्म की कहानी सोने की तस्करी पर आधारित है और विजय ‘बीस्ट’ में नए किरदार में नजर आएंगे. विजय आखिरी बार ‘Master’ में नजर आए थे जो एक सुपरहिट फिल्म थी. 135 करोड़ रुपए के बजट से निर्मित इस फिल्म ने लगभग 300 करोड़ का बिजनेस किया था. अब देखना होगा कि उनकी अपकमिंग फिल्म बीस्ट दर्शकों को कितना इंप्रेस कर पाती है. बीस्ट का निर्माण सन पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है और म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है.

    Tags: Actor Vijay, Tamil Actors

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर