Home /News /entertainment /

मीरा चोपड़ा और तनुज विरवानी ने छोड़ी शूटिंग, वाराणसी के होटल में 150 कास्ट और क्रू मेंबर कैद!

मीरा चोपड़ा और तनुज विरवानी ने छोड़ी शूटिंग, वाराणसी के होटल में 150 कास्ट और क्रू मेंबर कैद!

मीरा चोपड़ा और तनुज विरवानी अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे थे, (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @meerachopra/@tanujvirwani)

मीरा चोपड़ा और तनुज विरवानी अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे थे, (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @meerachopra/@tanujvirwani)

मीरा चोपड़ा (Meera Chopra), तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) के साथ अपनी एक फिल्म की शूटिंग के चलते इन दिनों वाराणसी (Varanasi) में हैं. जहां, ये दोनों स्टार तो अलग होटल में रुके थे, लेकिन इनकी फिल्म के डायरेक्टर, कैमरामैन सहित करीब 150 से अधिक लोगों को वाराणसी के होटल (Varanasi Hotels) में बंधक बना लिया गया. मीरा चोपड़ा और तनुज विरवानी भी इसी फिल्म की शूटिंग के चलते वाराणसी पहुंचे थे, जहां ये दोनों अलग होटल में रुके थे, ऐसे में ये दोनों तो बच गए, लेकिन इनके को-एक्टर फ्रेडी दारुवाला सहित फिल्म के 150 सदस्यों को वाराणसी के होटल में बंधक बना लिया गया.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कजिन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) मुसीबत में फंसते-फंसते बच गईं. दरअसल, मीरा चोपड़ा, तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) के साथ अपनी एक फिल्म की शूटिंग के चलते इन दिनों वाराणसी में हैं. जहां, ये दोनों स्टार तो अलग होटल में रुके थे, लेकिन इनकी फिल्म के डायरेक्टर, कैमरामैन सहित करीब 150 से अधिक लोगों को वाराणसी के होटल में बंधक बना लिया गया. क्योंकि, मीरा चोपड़ा और तनुज विरवानी अलग होटल में रुके थे, ऐसे में ये दोनों तो बच गए, लेकिन इनके को-एक्टर फ्रेडी दारुवाला सहित फिल्म के 150 सदस्यों को वाराणसी के होटल में बंधक बना लिया गया.

    दरअसल, फिल्म के निर्माता इलियास गुड्डू का कहना था कि होटल को देने के लिए उनके पास जरूरी फंड नहीं है, जिसके बाद होटल द्वारा इन्हें तब तक बाहर निकलने की अनुमति नहीं है, जब तक ये होटल का बकाया चुका नहीं देते. फिल्म की यूनिट वाराणसी के चार प्रमुख होटलों में रुकी हुई थी.

    इलियास गुड्डू, मीरा चोपड़ा और तनुज विरवानी के साथ ‘गुड्डू की गर्लफ्रेंड’ नाम की फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे थे. जहां, इन्होंने फिल्म की यूनिट के रुकने के लिए शहर के चार बड़े होटल बुक किए थे. जहां, किराया ना दे पाने की स्थिति में इन्हें बंधक बना लिया गया है. फिल्म के डायरेक्टर और कैमरामैन सहित सीनियर एक्टर सुकेश आनंद भी फिल्म की टीम के साथ होटल में फंसे हुए थे, जो कुछ देर पहले ही होटल से निकलने में कामयाब रहे.

    ये भी पढ़ेंः सारा अली खान दोस्तों के साथ मालदीव में मना रही हैं छुट्टियां, सुर्खियों में आईं उनकी Latest Photos

    ETimes से बातचीत में सुकेश आनंद ने बताया- ‘मुझे नहीं लगता कि मैं फिल्म अब पूरी कर पाउंगा. यह हमारे लिए बहुत ही कठिन समय था. होटल ने हमें पहले नहीं जाने दिया. मैंने नुपुर अलंकार (टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस जो अपनी समाज सेवा के लिए भी जानी जाती हैं) से संपर्क किया और उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को टैग करते हुए इस संबंध में ट्वीट किया.’

    उन्होंने आगे कहा- ‘हमने इससे पहले लोकल पुलिस में भी इसकी शिकायत नहीं की थी. नुपुर ने इस मामले को बहुत ही समझदारी से संभाला. हालांकि, आठ लोगों को अभी भी होटल परिसर से बाहर जाने की अनुमति नहीं दी गई है. हालांकि, ये ठीक भी है, क्योंकि ये वही लोग हैं, जिनकी वजह से ये पूरी समस्या हुई. लेकिन, हम एक्टर और टैक्नीशियन्स को क्यों बंधक बनाया गया. निर्माता के पास पैसे खत्म होने के लिए हम बिलकुल भी जिम्मेदार नहीं थे.’

    Tags: Meera chopra, Tollywood, Tollywood Actress

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर