अपना शहर चुनें

States

VIDEO: 'Acharya' की शूटिंग के लिए राजमुंदरी पहुंचे मेगास्टार चीरंजीवी, फैंस ने गर्मजोशी से किया स्वागत

राजमुंदरी पहुंचे चिरंजीवी
राजमुंदरी पहुंचे चिरंजीवी

पिछले महीने चीरंजीवी (Chiranjeevi) की टीम ने Acharya फिल्म का टीजर जारी किया था. एक मिनट लंबे टीजर में राम चरण अपनी आवाज में चिरंजीवी के किरदार को दर्शकों से पहचान करवा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 3:52 PM IST
  • Share this:
मेगास्टार चीरंजीवी (Chiranjeevi) भारत के उन सेलेब्स में से हैं जिनके फैंस उनको पसंद ही नहीं करते बल्कि वो चीरंजीवी के दीवाने हैं. उनके फैंस उनसे कितना प्यार करते हैं इसकी झलक हाल ही में राजमुंदरी एयरपोर्ट पर देखने को मिली. चिरंजीवी आंध्र प्रदेश (Andhara Pradesh) के राजमुंदरी अपनी फिल्म की शूटिंग करने के लिए पहुंचे हैं. अगले दो हफ्ते तक चिरंजीवी राजमुंदरी में आचार्य फिल्म की शूटिंग करेंगे. जैसे ही उनके फैंस को इस बात का पता चला कि वो शूटिंग के लिए आ रहे हैं. वो उनका स्वागत तकने राजमुंदरी एयरपोर्ट पहुंच गए. उन्होंने एक्टर पर फूल बरसा कर उनका स्वागत किया.

चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म 'आचार्य' की शूटिंग राजमुंदरी में चल रही है. इस फिल्म को कोरातला सिवा डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म की खास बात ये है कि पहली बार चिरंजीवी अपने बेटे राम चरण के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे. 21 फरवरी को चिरंजीवी हैदराबाद से राजमुंदरी पहुंचे जहां फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया. सौ से ज्यादा लोग एयरपोर्ट के पास जमा हो गए और उन्होंने फूलों से एक्टर का स्वागत किया. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. रिपोर्ट्स की माने तो फैंस की भीड़ के चलते ट्रैफिक रुक गया था.


पिछले महीने चीरंजीवी की टीम ने फिल्म का टीजर जारी किया था. एक मिनट लंबे टीजर में राम चरण अपनी आवाज में चिरंजीवी के किरदार को दर्शकों से पहचान करवा रहे हैं. राम चरण की इस फिल्म में काजल अग्रवाल, राम चरण, सोनू सूद जैसे कई बड़े सेलेब्स नजर आएंगे. फिल्म में राम चरण सिद्धा के किरदार में नजर आएंगे. राम चरण भी कुछ दिन पहले राजमुंदरी पहुंचे थे जहां वो शूटिंग कर रहे हैं. आपको बता दें कि कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और मार्टिनी एंटरटेंनमेंट इस  फिल्म को प्रोड्यूस करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज