अपना शहर चुनें

States

#MeToo अभिनेता अर्जुन सरजा ने श्रुति हरिहरन पर किया मानहानि का मुकदमा

actor arjun sarja
actor arjun sarja

कन्‍नड़ फिल्‍मों में काम कर चुकी अभिनेत्री श्रु‍ति ने एक फेसबुक पोस्‍ट लिखकर आरोप लगाया कि 2016 में एक फिल्‍म की शूटिंग में रोमांटिक सीन के दौरान अर्जुन उन्‍हें जबरन गले लगाने और गलत तरह से छूने की कोशिशें करते रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2018, 3:47 PM IST
  • Share this:
#MeToo में फंसे अभिनेता, निर्माता और निर्देशक अर्जुन सरजा ने दक्षिण भारतीय फिल्‍म अभिनेत्री श्रुति हरिहरन के खिलाफ पांच करोड़ की मानहानि का मुकदमा दायर किया है. यह मुकदमा बेंगलौर के सिटी सिविल कोर्ट में किया गया है. इस मामले में कर्नाटक फिल्‍म चैंम्‍बर्स के सदस्‍य भी बैठक करने जा रहे हैं.

बता दें कि कन्‍नड़ फिल्‍मों में काम कर चुकी अभिनेत्री श्रु‍ति ने एक फेसबुक पोस्‍ट लिखकर आरोप लगाया कि अर्जुन ने उन्‍हें गलत तरह से छूने की कोशिश की. श्रुति ने लिखा कि 2016 में एक फिल्‍म की शूटिंग में रोमांटिक सीन के दौरान अर्जुन उन्‍हें जबरन गले लगाने और छूने की कोशिशें करते रहे. इस दौरान मौजूद लोगों ने भी इस पर कोई आपत्ति नहीं जताई.

हालांकि इन सब आरोपों पर सफाई देते हुए अर्जुन ने इन आरोपों को गलत बताया और कहा कि उन्‍होंने बहुत अभिनेत्रियों के साथ फिल्‍में की हैं. किसी ने भी ऐसी शिकायत नहीं की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज