होम /न्यूज /मनोरंजन /#MeToo: यौन शोषण के आरोपों पर राजू हिरानी ने दी पहली सफाई- '2 महीने पहले ही पता था मुझे'

#MeToo: यौन शोषण के आरोपों पर राजू हिरानी ने दी पहली सफाई- '2 महीने पहले ही पता था मुझे'

#MeToo: यौन शोषण के आरोपों पर राजू हिरानी ने दी पहली सफाई, 2 महीने पहले ही पता था मुझे

#MeToo: यौन शोषण के आरोपों पर राजू हिरानी ने दी पहली सफाई, 2 महीने पहले ही पता था मुझे

फिल्म प्रोड्यूसर राजकुमार हिरानी पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है

    फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने खुद पर लगे यौन शोषण के आरोपों को सिरे से नकार दिया है. मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो राजू हिरानी के मुताबिक ये उनकी छवि को खराब करने की साजिश है. रिपोर्ट्स की मानें तो राजू हिरानी ने बयान जारी करते हुए सवाल उठाए कि महिला कहीं और शिकायत दर्ज कराने के बजाए मीडिया के पास क्यों गई? राजू हिरानी ने बयान दिया, 'मैं इन आरोपों से हैरान हूं. 2 महीने पहले मेरे सामने ऐसी बात आई थी. मैंने उसी समय इस मामले को ‘समिति या एक कानूनी इकाई’ के पास भेजने की सलाह दी थी लेकिन शिकायकर्ता इसकी बजाए मीडिया के पास गई. मैं जोर देकर कहना चाहता हूं कि मेरी छवि खराब करने के इरादे से गलत और नुकसान पहुंचाने वाली कहानी का प्रचार किया जा रहा है.'

    आपको बता दें बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी पर उनकी असिस्टेंट ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. वेबसाइट हफिंगटन पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हिरानी पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला का कहना है कि 'संजू' फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान हिरानी ने 6 महीने (मार्च से सितंबर 2018) के बीच कई बार उनका यौन शोषण किया. वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में महिला ने कहा कि हिरानी की वजह से उन्हें बहुत कष्ट सहना पड़ा. महिला का कहना है कि उसने ये सब इसलिए बर्दाश्त किया, क्योंकि उसके पिता एक लाइलाज बीमारी से पीड़ित थे और पिता की बीमारी के चलते उसे नौकरी की सख्त जरूरत थी. महिला ने कहा कि वह नहीं चाहती थी कि उसकी नौकरी चली जाए, इसलिए अपनी नौकरी बचाने के लिए वह यह सब बर्दाश्त करती रही.

    आपको बता दें MeToo में कई बड़े सेलीब्रिटी फंस चुके हैं. आलोक नाथ पर राइटर-प्रोड्यूसर विन्ता नंदा ने मी टू के तहत दुष्कर्म का आरोप लगाया है. ये मामला कोर्ट में चल रहा है. नाना पाटेकर, सुभाष घई, रजत कपूर, साजिद खान जैसे बड़े लोगों पर भी शारीरित शोषण के आरोप लग चुके हैं.

    ये भी पढ़ें: 'औरत बोली तो झूठ बोली और जो नहीं बोली तो अपने फायदे के लिए नहीं बोली'

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bollywood, Me Too, Sexual Abuse, Sexual Harassment, Trending news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें