मीका ने 17 साल की ब्राजीलियन मॉडल को 'अश्लील तस्वीरें' भेजीं!

बताया जा रहा है कि मीका सिंह को अल सुबह 3 बजे गिरफ्तार किया गया है और उन्हें अबु धाबी जेल ले जाया जा सकता है. हालांकि इस संबंध में मीका की टीम से कोई बात नहीं हो पाई है.

News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 8:49 AM IST
मीका ने 17 साल की ब्राजीलियन मॉडल को 'अश्लील तस्वीरें' भेजीं!
मीका सिंह (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 8:49 AM IST
सिंगर मीका सिंह को दुबई पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार मीका पर ब्राजील की एक नागरिक ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. उन्हें दुबई के मुरक्काबात पुलिस थाने में रखा गया है. मीका पर 17 साल की ब्राजीलियन युवती ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

ब्राजील की रहने वाली 17 साल की मॉडल ने मीका पर आपत्तिजनक तस्वीरें भेजने का आरोप लगाया है. इस मामले में नाबालिग ने पुलिस में खुद शिकायत दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि मीका सिंह को अल सुबह 3 गिरफ्तार किया गया है और उन्हें अबु धाबी जेल ले जाया जा सकता है. मीका की टीम ने खबर की पुष्टि की है.

‘गल्फ न्यूज’ ने सूत्रों के हवाले से बताया कि मीका यहां पर एक पार्टी में कार्यक्रम के लिए आए हुए थे. मॉडल की ओर से दर्ज कराई गई इस शिकायत में कहा गया है कि गायक ने उसे बॉलीवुड में काम का भी वादा किया था.

मीका ने दो दिन पहले इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने दुबई में होने का ऐलान किया था. वह किसी अवॉर्ड शो में हिस्सा लेने के लिए दुबई गए थे.




 
Loading...





View this post on Instagram




 

Hey #Dubai.. I’m in your city and it’s the 1st time I’m here to attend the most popular awards the #masalaawards ..See you tonight!


A post shared by Mika Singh (@mikasingh) on






यह पहला मौका नहीं है जब मीका सिंह का नाम किसी विवाद से जुड़ा है. 2015 में उन पर दिल्ली में एक इवेंट के दौरान एक डॉक्टर को थप्पड़ मारने का आरोप लगा था. इस मामले में पिछले साल उन्हें गिरफ्तार किया गया था. साल 2014 में एक हिट एंड रन केस में उनका नाम सामने आया था. इस मामले में उन पर ऑटो रिक्शा पर कार चढ़ाने का आरोप था. उससे पहले 2006 में राखी सावंत ने उन पर जबरदस्ती किस करने का आरोप लगाया था.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर