लाइव टीवी

सोशल मीडिया पर इस कॉमेडियन ने शाहरुख खान पर रखे थे अपने सुझाव, तो होना पड़ा बैन

News18Hindi
Updated: December 8, 2019, 3:07 PM IST
सोशल मीडिया पर इस कॉमेडियन ने शाहरुख खान पर रखे थे अपने सुझाव, तो होना पड़ा बैन
मीर अफसर अली ने कई मुद्दों पर बात की.

मीर अफसर अली (Mir Afsar Ali) ने बताया कि फेसबुक पर उन्होंने स्टेट गवर्नमेंट और इस पूरे सिस्टम को कोसा और कहा कि हम फिलर नहीं है. एक कलाकार के तौर पर हमारी एक इज्जत है, पहचान है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2019, 3:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई: मशहूर सिंगर, एक्टर और कॉमेडियन मीर अफसर अली (Mir Afsar Ali) एक बार फिर से अपने अंदाज में एक इवेंट में पहुंचे, जहां उन्होंने बहुत ही मजेदार अंदाज में एंट्री ली. वह हाथ में प्याज (Onion) से भरा प्लास्टिक बैग लिए और मुंह पर टेप लगाकर इवेंट में पहुंचे. मुंह में टेप लगाकर आने की वजह भी उन्होंने बताई. उन्होंने कहा कि वह हाथ में प्याज इसलिए लाए हैं, क्योंकि सीधा बाजार से यहां पहुंच रहे हैं और मुंह में टेप इसलिए लगाया है, क्योंकि हम फ्रीडम ऑफ स्पीच पर सिर्फ बात करते हैं. अपनी बात को रखने से पहले हमको दूसरों की चिंता सताने लगती है कि अगर हमने कुछ बोल दिया तो सामने वाले को बुरा लग जाएगा.

महिलाओं की सुरक्षा पर भी उन्होंने खुलकर बात की. मीर ने कहा कि हम उस देश में रहते हैं, जहां रेलवे टॉयलेट में मग को चेन से बांध कर रखती है, ताकि कोई चोरी न कर ले जाए. वहां आप महिला सुरक्षा की बात कैसे कर सकते हैं?

महिलाओं की सुरक्षा पर की बात


एक वक्या उन्होंने सभी के साथ साझा किया और बताया कि साल 2013 में ईडन गार्डन में IPL केकेआर जीत चुकी थी. उन्होंने बताया कि वह एक टीवी चैनल पर देख रहे थे कि अपने सेशन में पहुंचने में शाहरुख खान करीब दो घंटे लेट हो गए थे.

मनोरंजन जगत के तमाम लोग करबो लरबो जीतबो रे को सेलिब्रेट करने के लिए पहुंचे हुए थे. तब मैंने देखा कि लोग शाहरुख के वहां पहुंचने में हुई देरी की वजह से बने वक्त के खाली गैप को फिल करने की कोशिश कर रहे थे. उन्होंने बताया कि वे स्टेज पर आकर डांस कर रहे थे. नाच गाना कर रहे थे और कविताएं पढ़ रहे थे.

ये भी पढ़ें- असली महिला पुलिस पर आधारित है 'मर्दानी', रानी मुखर्जी ने किए ऐसे खुलासे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 12:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर