होम /न्यूज /मनोरंजन /

Viral VIDEO: पुराने दोस्त को देखते ही मोहनलाल ने सबके सामने किया किस, बीमार हालत के कारण कमजोर दिखे श्रीनिवासन

Viral VIDEO: पुराने दोस्त को देखते ही मोहनलाल ने सबके सामने किया किस, बीमार हालत के कारण कमजोर दिखे श्रीनिवासन

मोहनलाल का श्रीनिवासन को किस करने वाला वीडियो हुआ वायरल

मोहनलाल का श्रीनिवासन को किस करने वाला वीडियो हुआ वायरल

Mohanlal and Sreenivasan VIDEO: मोहनलाल और श्रीनिवासन ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. हालांकि, काफी लंबे वक्त तक निर्माता श्रीनिवासन सेहत संबंधी समस्याओं के चलते बीमार रहे और जब ठीक हुए वे अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे. जैसे ही मोहनलाल ने अपने दोस्त को देखा तो उन्होंने उन्हें तुरंत किसा किया और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

अधिक पढ़ें ...

भारतीय सिनेमा (Indian Cinema) में ऐसे कुछ एक्टर और फिल्म मेकर की जोड़ी फेमस हैं जिनमें से एक है मोहनलाल और श्रीनिवासन (Mohanlal and Sreenivasan). दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है और लोगों से खूब प्यार पाया है. हालांकि, बिगड़े स्वस्थ्य के कारण श्रीनिवासन पूरी तरह से बदल गए हैं. हाल ही में वे मझविल एंटरटेनमेंट अवार्ड्स 2022 (Mazhavil Entertainment Awards 2022) में शिरकत करने पहुंचे थे और वहां का उनके साथ जो देखने को मिला, वो हमेशा के लिए उनके दिल के करीब रहेगा. दरअसल, इस अवॉर्ड इवेंट में जब अभिनेता मोहनलाल फिल्म निर्माता श्रीनिवासन से मिले तो भावुक हुए और उन्होंने बिना किसी झिझक के उनके गालों पर किस कर दिया.

श्रीनिवासन के लिए मोहनलाल का प्यार

मोहनलाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें वे अपने पसंदीदा दोस्त को किस करते देखे जा सकते हैं. गौरतलब है कि सेहत संबंधी समस्याओं के कारण फिल्म मेकर श्रीनिवासन कुछ समय से मीडिया की चकाचौंध से दूर रहे. लंबे वक्त बाद वे किसी इवेंट में पहुंचे थे और उन्हें देखते ही दृश्यम स्टार ने किस के जरिए उनके प्रति अपना प्यार बयां किया. मझविल एंटरटेनमेंट अवार्ड्स 2022 के सेंटर ऑफ अट्रैक्शन दोनों का इस तरह से मिलन था और ये क्षण देख सबकी निगाहें इन पर थमी रह गईं. इस हार्टवर्मिंग वीडियो को अभिनेता अजू वर्गीस (Actor Aju Varghese) ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है. लोग इस जोड़ी को एवरग्रीन कोम्बो बता रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Aju Varghese (@ajuvarghese)

कई महीनों तक बीमार रहे श्रीनिवास

जानकारी के लिए आपको बता दें कि श्रीनिवासन अप्रैल में दिल संबंधी समस्याओं (Heart complication) और बाईपास सर्जरी से होकर गुजरे हैं. पिछले कुछ महीनों से उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं रहा. लंबे समय के बाद उन्होंने मझविल एंटरटेनमेंट अवार्ड्स 2022 में सार्वजनिक रूप से उपस्थिति दर्ज कराई, जो तब और खास हो गया जब मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल ने उन्हें मंच पर किस किया. अभिनेता के इस जवाब में श्रीनिवासन (Sreenivasan) भी कमजोर मुस्कान के साथ देखे जा सकते हैं. वीडियो को देख कई यूजर्स ने प्रोड्यूसर के कमजोर शरीर (weak physical stature) को देख चिंता व्यक्त की और उनके जल्द स्वस्थ्य होने की दुआ की.

इन फिल्मों में साथ दिखे मोहनलाल- श्रीनिवासन

मालूम हो कि मोहनलाल और श्रीनिवासन (Mohanlal and Sreenivasan) ने नाडोडिक्कट्टू (Nadodikkattu), मिथुनम (Mithunam), वरवेलपु (Varavelpu), सनमानसुल्लावरक्कु समाधानम (Sanmanassullavarkku Samadhanam), चंद्रलेखा (Chandralekha) और उदयानु थारम (Udayananu Tharam) जैसी फिल्मों में स्क्रीन स्पेस शेयर किया है. इसके अलावा एक फेम स्क्रिप्ट राइटर श्रीनिवासन को उनकी फिल्म चिंताविष्टय श्यामला (Chinthavishtayaya Shyamala) के लिए एक राष्ट्रीय पुरस्कार सहित कई पुरस्कार मिले हैं. उन्हें आखिरी बार प्याली (2022) में देखा गया था.

Tags: Google search top trending query, Mohanlal, Mohanlal Drishyam, Trending news, Trending news in hindi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर