Home /News /entertainment /

तेलुगू फिल्म Most Eligible Bachelor लगातार तीसरे हफ्ते रही सुपरहिट! अब तक 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की हुई कमाई

तेलुगू फिल्म Most Eligible Bachelor लगातार तीसरे हफ्ते रही सुपरहिट! अब तक 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की हुई कमाई

पूजा हेगड़े और अखिल अक्किनेनी की नई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. (फोटो: Instagram)

पूजा हेगड़े और अखिल अक्किनेनी की नई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. (फोटो: Instagram)

तेलुगू फिल्म (Telugu Film) 'मोस्ट एलिजबल बैचलर' (Most Eligible Bachelor) ने टॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है. फिल्म ने अब तक 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. फिल्म लगातार तीसरे सप्ताह अच्छा प्रदर्शन कर रही है.अब ये फिल्म टॉलीवुड (Tollywood) की 50 करोड़ क्लब वाली फिल्मों में शुमार हो चुकी है. फिल्म 'मोस्ट एलिजबल बैचलर' (Most Eligible Bachelor) 15 october को दशहरा (Dussehra) पर रिलीज हुई थी. मूवी रिलीज के 18 दिन बाद भी लगातार सफलता के नए रिकॉर्ड तोड़ रही है. ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. फिल्म में पूजा हेगड़े और अखिल अक्किनेनी ने गजब की एक्टिंग की है.

अधिक पढ़ें ...

    फिल्म ‘मोस्ट एलिजबल बैचलर’ (Most Eligible Bachelor) बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो रही है. फिल्म को रिलीज के बाद लगातार कामयाबी मिल रही है. तीसरे सप्ताह में भी पहले पायदान पर काबिज होकर ये फिल्म टॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म में शुमार हो गई है. फिल्म में अखिल अक्किनेनी (Akhil Akkieneni) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) लीड रोल में हैं. इस मूवी ने एक्टर अखिल अक्किनेनी को भी जबरदस्त पॉपुलैरिटी दिलाई है. रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म उनकी पहली सुपरहिट मूवी बन गई है. फिल्म के डायरेक्टर बोम्मरईलू भास्कर (Bommarillu Bhaskar) हैं. उन्हें भी काफी दिनों बाद ये सफलता हाथ लगी है. इस फिल्म में श्रीकांत अय्यंगर (Srikant Iyenger), मुरली शर्मा (Murali Sharma), ईशा रेब्बा (Eesha Rebba), राहुल रवींद्रन (Rahul Ravindran) और चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripada) प्रमुख रोल में हैं.

    ‘मोस्ट एलिजबल बैचलर’ (Most Eligible Bachelor) के निर्माता वासू वर्मा (Vasu Verma)और बन्नी वासू (Bunny Vasu) हैं. ये फिल्म GA2 पिक्चर्स के बैनर तले बनी है. फिल्म के म्यूजिक को गोपी सुंदर ने कम्पोज किया है और मरथंड के वेंकटेश (Marthand K Venkatesh) ने लिखा है. फिल्म की कहानी की बात करें तो ये मस्ती और मनोरंजन से भरपूर है. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. फिल्म में अखिल, हर्ष के किरदार में हैं और उन्होंने अपने किरदार को बखूबी से निभाया है. फिल्म की कहानी फिल्म के टाइटल पर आधारित है.

    फिल्म को पहले 2 अप्रैल 2020 को रिलीज किया जाना था, लेकिन बाद में कोरोना की वजह से इसे रिलीज नहीं किया गया. अंत में दशहरा पर 15 October 2021 को इसे रिलीज किया गया. एक्टर अखिल अक्किनेनी (Akhil Akkieneni) इन दिनों सुरेंदर रेड्डी की फिल्म ‘एजेंट’ (Agent) में व्यस्थ हैं और आजकल बुडापेस्ट में शूटिंग चल रही है. इस फिल्म के लिए अखिल ने खासतौर पर अपने सिक्स पैक एब्स और मसल्स बनाई हैं. ये फिल्म एक स्पाइ थ्रीलर फिल्म है. वहीं पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) फिल्म ‘राधे श्याम’ में प्रभास के साथ नज़र आने वाली हैं. पूजा इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. पूजा फिल्म ‘आचार्या’ में भी लीड रोल में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में टॉलीवुड के मेगास्टार चिरंजीवी और रामचरन नजर आएंगे.

    Tags: Akhil akkineni, Pooja Hegde

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर