लाइव टीवी

लॉकडाउन के बीच 2 महीने से अबु धाबी में फंसी हैं मौनी रॉय, अब सता रही है इस बात की चिंता

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 11:58 PM IST
लॉकडाउन के बीच 2 महीने से अबु धाबी में फंसी हैं मौनी रॉय, अब सता रही है इस बात की चिंता
लॉकडाउन के बीच मौनी रॉय अबु धाबी में फंसी हैं. (photo credit: Instagram/@imouniroy)

मौनी रॉय (Mouni Roy) पिछले 2 महीने से अबु धाबी (Abu Dhabi) में फंसी हुई हैं. एक्ट्रेस के मुताबिक, वह चार दिनों के लिए अबु धाबी गई थीं और अब पिछले 60 दिनों से यहीं हैं.

  • Share this:
मुंबई : कोरोना वायरस के चलते देश में जारी लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के कारण कई लोग अलग शहरों में ही नहीं, बल्कि दूसरे देशों में भी फंसे हुए हैं. आम लोग ही नहीं कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी हैं, जो लॉकडाउन के बीच देश वापसी का इंतजार कर रहे हैं और इन्हीं स्टार्स में टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का नाम भी शामिल है. मौनी रॉय पिछले दो महीने से अबु धाबी (Abu Dhabi) में फंसी हुई हैं. एक्ट्रेस के मुताबिक, वह चार दिनों के लिए अबु धाबी गई थीं और अब पिछले 60 दिनों से यहीं हैं.

दरअसल, मौनी रॉय एक मैग्जीन शूट के सिलसिले में अबु धाबी गई थीं, लेकिन देश में कोरोना वायरस के चलते जारी हुए लॉकडाउन के कारण वह पिछले दो महीनों से वहीं फंसी हुई हैं. मिड-डे से बातचीत में मौनी रॉय ने बताया कि, 'शूट खत्म होने के बाद मैंने एक-दो हफ्ते यहीं रहने का फैसला किया था, क्योंकि मेरा अगला प्रोजेक्ट 15 अप्रैल से शुरू होना था. लेकिन, मुझे इस बात का बिल्कुल भी एहसास नहीं था कि पूरी दुनिया में लॉकडाउन लग जाएगा और मैं यहीं फंस कर रह जाऊंगी.'





 






View this post on Instagram




 

तेरा मेरा सम्बंध यही तू मधुमय औ मैं तृषित हृदय... #agirlcandream..


A post shared by mon (@imouniroy) on






मौनी रॉय के मुताबिक, वह सिर्फ 4 दिनों के कपड़ों के साथ यहां आई थीं और अब यहीं फंस कर रह गईं. लॉकडाउन के बीच मौनी रॉय को सबसे ज्यादा चिंता अपने परिवार की सता रही है. जो कूच बिहार (Cooch Behar) में रहती है. मौनी ने कहा कि, 'मैं उन्हें इस समय पर रोज कॉल करती हूं. हालांकि, इस बात से राहत है कि मेरा भाई मां के साथ ही है. मेरे कजिन भी घर के पास ही रहते हैं, तो थोड़ी राहत है, लेकिन कभी-कभी उनकी चिंता सताने लगती है. मैं जल्द ही भारत लौटना चाहती हूं, ताकि उनसे मिल सकूं.'

ये भी पढ़ेंः कृति सेनन ने बहन नुपुर से कराया हेयरकट, डर के मारे हुआ बुरा हाल, देखें Viral Video
'छोटे-छोटे पेग' में नुसरत भरूचा की Bold Dress देख हैरान रह गए थे पिता, पूछा था यह सवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 10:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading