अपना शहर चुनें

States

BHOPAL में शुरू हो रहा है Drive-in-Cinema, कार में बैठकर लीजिए फिल्म का मज़ा

MP NEWS ओपन एयर थियेटर के उद्घाटन समारोह में अभिनेता सनी दयोल मौजूद रहेंगे.
MP NEWS ओपन एयर थियेटर के उद्घाटन समारोह में अभिनेता सनी दयोल मौजूद रहेंगे.

BHOPAL :पर्यटन विभाग का ये ड्राइव इन सिनेमा प्रदेश का पहला ओपन एयर थिेटर होगा.इसमें दर्शक कार में बैठकर फिल्म का मजा लेंगे. टिकट 500 ₹का होगा. एक कार में 2 लोग इस टिकट से फिल्म देख सकेंगे.

  • Share this:
भोपाल. सिने प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर है. राजधानी भोपाल (Bhopal) में अब लोग ड्राइव इन सिनेमा (Drive in cinema) का मजा ले सकेंगे.यहां ओपन एयर थियेटर शुरू किया जा रहा है. इसमें दर्शक अपनी कार में बैठकर फिल्म का मज़ा ले सकेंगे.पर्यटन विभाग शहर के होटल लेक व्यू रेसीडेंसी परिसर में ड्राइव इन सिनेमा की शुरुआत कर रहा है. कल यानि 29 जनवरी से इसकी शुरुआत हो जाएगी.

पर्यटन विभाग की होटल लेक व्यू रेजिडेंसी के कैंपस में 90000 वर्ग फीट में ड्राइविंग सिनेमा ओपन एयर थियेटर तैयार किया गया है. यहां पर बड़ी स्क्रीन के साथ हाईटेक साउंड इंस्टॉल किया गया है. जहां दर्शक सिनेमा का पूरा मजा ले सकेंगे.





कार में बैठकर फिल्म का मज़ा
पर्यटन विभाग के एमडी एस विश्वनाथन ने बताया कि ओपन एयर थियेटर परिसर में एक शो के दौरान एक साथ 100 वाहन खड़े हो सकेंगे. परिसर में 70 * 30 की आरसीसी स्ट्रक्चर पर ब्रिक्सवेल बनाई गई है. एक प्रोजेक्शन रूम भी बनाया गया है, जिस पर बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी का मजा लिया जा सकेगा.हाई क्वालिटी साउंड के चार बूफर और लगभग 50 स्पीकर कैंपस में इंस्टॉल किए गए हैं.इसके जरिए कार में बैठकर भी दर्शकों को बेहतर साउंड मिल सकेगा.
29 जनवरी को शाम 6:00 बजे पहला शो
राजधानी के श्यामला हिल्स में ड्राइविंग इन सिनेमा की शुरुआत 29 जनवरी की शाम को होगी.फिल्म अभिनेता सनी देओल फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी की मौजूदगी में प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा, पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ड्राइविंग सिनेमा की शुरुआत करेंगे.शुरुआत देशभक्ति से प्रेरित फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के प्रदर्शन से होगी.

 500 ₹ का टिकट
पर्यटन विभाग का ये ड्राइव इन सिनेमा प्रदेश का पहला ओपन एयर थिेटर होगा.इसमें दर्शक कार में बैठकर फिल्म का मजा लेंगे. टिकट 500 ₹का होगा. एक कार में 2 लोग इस टिकट से फिल्म देख सकेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज