‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत

क्रिकेट के मैदान और उसके बाहर अपनी लोकप्रियता की तरह स्टार प्लेयर एम एस धोनी की हाल ही में रिलीज बायोपिक ने भी पहले दिन 21 करोड़ रुपए की कमाई की है. अभिनेता सुशांत राजपूत ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में मुख्य किरदार निभा रहे हैं.

Bhasha
Updated: October 2, 2016, 2:37 PM IST
‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत
PIC : Still from Film
Bhasha
Updated: October 2, 2016, 2:37 PM IST
क्रिकेट के मैदान और उसके बाहर अपनी लोकप्रियता की तरह स्टार प्लेयर एम एस धोनी की हाल ही में रिलीज बायोपिक ने भी पहले दिन 21 करोड़ रुपए की कमाई की है.

अभिनेता सुशांत राजपूत ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में मुख्य किरदार निभा रहे हैं. उसका निर्देशन नीरज पांडे ने किया है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो और अरूण पांडे ने उसका निर्माण किया है. फिल्म भारत में 4500 सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

भारत में इस बायोपिक की पहले दिन की कमाई 21.30 करोड़ रुपए रही. एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार यह फिल्म गैर त्यौहारी सीजन में सबसे अच्छी शुरुआत करने वाली फिल्म है और देश में बायोपिक तरह की फिल्म की सबसे अच्छी शुरुआत है.

सिनेमा मालिक अक्षय राठी ने कहा, ‘‘शाहरुख खान और सलमान खान की तरह धोनी की भी उनके महान क्रिकेट करियर के चलते प्रशंसकों की भारी तादाद है. यही मुख्य कारणों में एक कारण है कि यह फिल्म दर्शकों को भा गई.’’ इस फिल्म में कियरा आडवानी धोनी की पत्नी साक्षी की भूमिका में है. उनके अलावा दिशा पटानी, अनुपम खेर और भूमिका चावला हैं.

बॉलीवुड फिल्म बिजनेस के समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट किया, "धोनी की बायोपिक ने पहले दिन काफी जबरदस्त शुरुआत की. यह इस साल रिलीज हुई फिल्मों में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म है. इसने शुक्रवार को 21.30 करोड़ रुपए कमाए."



Loading...

आदर्श ने यह भी कहा कि शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई अधिक बेहतर हो सकती है. नीरज पांडे निर्देशित फिल्म में धोनी के किरदार में नजर आए सुशांत के अभिनय को काफी सराहा गया है.

धोनी चूंकि झारखंड से ताल्लुक रखते हैं, इसलिए फिल्म को वहां भी करमुक्त कर दिया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2016, 2:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...