मुंबई पुलिस को मिली एक्ट्रेस माल्वी मल्होत्रा के हमलावर की लोकेशन, अस्पताल में है भर्ती

घायल एक्ट्रेस का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है इलाज.
घायल एक्ट्रेस का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है इलाज.

एक्ट्रेस माल्वी मल्होत्रा (Malvi Malhotra) के मुताबिक, आरोपी सिंह उनपर शादी का दबाव बना रहा था. जब उन्होंने उससे बात करना बंद कर दिया तो नाराज होकर उसने यह कदम उठा लिया. फिलहाल आरोपी और घायल एक्ट्रेस दोनों का इलाज चल रहा है.

  • Share this:
मुंबई. हमले का शिकार हुई एक्ट्रेस माल्वी मल्होत्रा पर चाकू से वार करने वाले का पुलिस ने पता लगा लिया है. अदाकारा के मुताबिक योगेश महिपाल सिंह (Yogesh Mahipal Singh) ने सोमवार की रात मुंबई के वर्सोवा इलाके में अदाकारा के पेट और दोनों हाथों में चाकू घोंप दिया था, क्योंकि उसने शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. एक्ट्रेस टीवी सीरीज 'उड़ान' (Udan) और फिल्म 'होटल मिलन' (Hotel Milan) में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने कई एड, मलयालम और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है.

हमलावर का चल रहा है इलाज
पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुंबई से करीब 50 किलोमीटर दूर पालघर जिले में वसई के एक अस्पताल में आरोपी योगेश महिपाल सिंह का मंगलवार की रात पता चला. उन्होंने कहा, ‘आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है, क्योंकि वह अस्पताल में इलाज करा रहा है.’ पुलिस की एक टीम मामले में आगे पूछताछ के लिए वसई में अस्पताल जाएगी. इससे पहले वर्सोवा थाने के एक अधिकारी ने बताया कि आईपीसी की धारा 307 (हत्या की कोशिश) समेत विभिन्न प्रावधानों के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है.

कार में बैठने के लिए कहा
हमले में घायल माल्वी का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल (Kokilaben Hospital) में चल रहा है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को पुलिस सूत्रों ने बताया कि माल्वी एक मीटिंग के बाद घर लौट रहीं थीं. इस दौरान सिंह ने उन्हें रोका और कार में बैठने के लिए कहा. जब एक्ट्रेस ने मना किया, तो सिंह ने उन्हें मारने की धमकी दी.



खुद को प्रोड्यूसर बताता है आरोपी
आरोपी एक्ट्रेस का परिचित था और खुद को प्रोड्यूसर बताता था. एक्ट्रेस ने 2019 में आरोपी की सोशल मीडिया (Social Media) पर फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट की थी. पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में एक्ट्रेस ने बताया 'मैं सिंह से जनवरी में एक म्यूजिक वीडियो को लेकर मिली थी. इस वीडियो को वह प्रोड्यूस कर रहा था. बाद में उसने शादी का प्रस्ताव रखा. जब मैंने उससे बात करना बंद कर दिया और सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया तो वह नाराज हो गया. वह मेरी बिल्डिंग के बाहर घंटों तक खड़ा रहता था.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज