'गुलाबो-सिताबो' के डायलॉग पर मुंबई पुलिस ने बनाया Meme, आयुष्मान खुराना ने दिया शानदार जवाब

'गुलाबो-सिताबो' के डायलॉग पर मुंबई पुलिस ने बनाया Meme, आयुष्मान खुराना ने दिया शानदार जवाब
फिल्‍म 'गुलाबो सिताबो' OTT प्लैटफॉर्म पर हो गई है.

लॉकडाउन के बीच महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) लगातार लोगों में संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए जागरूक करने के लिए तरह तरह के उपाय तलाश कर रही है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई : देश में करोनावायरस (Coronavirus) का कहर जारी है. अब तक पूरे देश में कोरोना के कुल डेढ़ लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. कोरोनावायरस ने सबसे ज्यादा कोहराम महाराष्ट्र में मचाया है. महाराष्ट्र में कोरोना के लगभग 55 हजार मामले हैं जबकि लगभग 1800 लोगों की जान जा चुकी है. महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) लगातार लोगों की सेवा में लगी हुई है और वह लोगों में संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए जागरूक करने के लिए तरह तरह के उपाय तलाश कर रही है. इसी कड़ी में महाराष्ट्र पुलिस ने एक्टर आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo) का भी सहारा लिया.

महाराष्ट्र पुलिस ने गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo) के एक सीन को दिखाते हुए एक मीम बनाया था और उसे अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट से पोस्ट भी किया. मीम में फिल्म का एक सीन था जिसमें आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और उनके साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) थे. मुंबई पुलिस ने इस पर लिखा था कि ' घर आपका है, जमीन आपकी, पसंद आपकी लेकिन फिर भी आपको बाहर निकलने के लिए हमारी अनुमति लेना जरूरी होगा, वह भी आपकी ही सुरक्षा के लिए. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने यह बात मराठी भाषा में लिखी थी. इसमे आगे लिखा गया कि कोरोना से बचने का सबसे अच्छा स्थान आपकी हवेली ही , इससे बाहर न जाएं.





एक्टर आयुष्मान खुराना ने महाराष्ट्र पुलिस के इस मीम पर रिप्लाई किया है. उन्होंने डीजीपी महाराष्ट्र पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि ''बिल्कुल सही महाराष्ट्र पुलिस, इस समय घर पर रहना ही सबसे सुरक्षित है, बाहर जाना नहीं''



आपको बता दें कि महाराष्ट्र में मुंबई में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले हैं. पुलिस प्रशासन लगातार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही और इसके लिए वह नए नए आइडिया लाकर लोगों को जागरूक करने का प्रयास कर रही है. यह पहली बार नहीं है कि महाराष्ट्र पुलिस ने जागरूकता फैलाने के लिए बॉलीवुड की फिल्मों का सहारा लिया है.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रश्मि देसाई का 'Magical Video', लोगों ने जताई हैरानी
अमिताभ बच्चन की 'अमर अकबर एंथनी' ने पूरे किए 43 साल, बोले- आज रिलीज होती तो बाहुबली 2 को...
First published: May 27, 2020, 11:51 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading