Home /News /entertainment /

Naga Chaitanya- Akkineni Nagarjuna की Bangarraju ने Boxoffice पर मचाया धमाल, सिर्फ 2 दिन में कमाए इतने करोड़

Naga Chaitanya- Akkineni Nagarjuna की Bangarraju ने Boxoffice पर मचाया धमाल, सिर्फ 2 दिन में कमाए इतने करोड़

बॉक्सऑफिस पर छा गए नागा चैतन्य और नागार्जुन

बॉक्सऑफिस पर छा गए नागा चैतन्य और नागार्जुन

Bangarraju Box Office Collection: नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) अपनी रियल लाइफ में पिता-पुत्र हैं जिनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग है. वहीं इस जोड़़ी में बंगाराजू के जरिए पर्दे पर भी धमाल मचाया दिया है. 2 दिन में बंगाराजू (Bangarraju) ने बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ बिजनेस किया है.

अधिक पढ़ें ...

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) स्टारर ‘बंगाराजू’ (Bangarraju) 14 जनवरी यानी मकर ‘संक्रांति’ के दिन रिलीज हुई और पहले ही दिन इस फिल्म ने शानदार बिजनेस किया है. दर्शकों की ओर से फिल्म को शानदार रेस्पांस मिल रहा है और बॉक्सऑफिस पर भी इसने धमाल मचा दिया है. ‘बंगाराजू’ तेलुगू (Telug movie Bangarraju) में रिलीज हुई है और पिता पिता- पुत्र की जोड़ी ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है. फिल्म ने पहले दिन लगभग 17.5 करोड़ रुपये की कमाई की और इसी बीच नागार्जुन- नागा चैतन्य अक्किनेनी हीरोज के बीच सबसे ज्यादा कमाई करने वाले ओपनर स्टार बन गए हैं.

2 दिन में ‘बंगाराजू’ ने की जबरदस्त कमाई

फिल्म (Bangarraju total Box office collection) ने महज 2 दिन में वर्ल्डवाइड बॉक्सॉफिस पर 36 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. इसी सिलसिले में फिल्म की टीम ने एक प्रेस मीट बुलाई. ‘बगराजू’ स्टार ने कहा कि फिल्म ने पहले दिन एक अविश्वसनीय उपलब्धि हासिल की है और वे शूटिंग में की गई कड़ी मेहनत से खुश हैं. नागार्जुन को यह भी याद आया कि उनका स्टूडियो ‘अन्नपूर्णा’ 14 जनवरी के दिन उनकी मां के नाम पर शुरू किया गया था और वे शुरू से ही नियमित रूप से संक्रांति के लिए फिल्में रिलीज करते थे. चिन्ना बंगाराजू ने कहा कि उन्हें हर जगह से फोन आ रहे हैं कि और लोगों से मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रियाओं से काफी खुश हैं.

सुपरनैचुरल ड्रामा फिल्म है ‘बंगाराजू’

मेकर्स ने बताया कि वे भी शुरू में संक्रांति के दौरान फिल्म को रिलीज नहीं करना चाहते थे लेकिन कई कारणों से नागार्जुन द्वारा अंतिम समय में यह निर्णय लिया गया था. फिल्म की सक्सेज से बंगाराजू की टीम बहुत खुश हैं और जिन्होंने इसे नहीं देखा है, उनसे जल्द से जल्द सिनेमाघरों में जाने की अपील कर रहे हैं. बंगाराजू कल्याण कृष्ण कुरासला द्वारा निर्देशित 2022 की सुपरनैचुरल ड्रामा फिल्म है. फिल्म में कृति शेट्टी (krithi shetty) और राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) ने भी अहम रोल निभाया है. इनके अलावा फारिया अब्दुल्ला (Faria Abdullah) भी कैमियो रोल में हैं जो नागा चैतन्य के साथ Vaasivaadi Tassadiyya गाने में डांस करती दिखती हैं.

हिंदी में भी धमाल मचाने को तैयार नागा चैतन्य

फिल्म का निर्माण नागार्जुन ने स्वयं अपने बैनर अन्नपूर्णा स्टूडियो के तहत ज़ी स्टूडियो के सहयोग से किया है. यह फिल्म 2016 की सुपरहिट ड्रामा फिल्म ‘सोगगड़े चिन्ना नयना’ का सीक्वल है. नागा चैतन्य बहुत जल्द आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. इसके अलावा उनके पास दिल राजू की थैंक यू भी है जिसमें वे राशि खन्ना और आविका गौर के साथ नजर आएंगे.

Tags: Akkineni Nagarjuna, Naga Chaitanya, Nagarjuna

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर