वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगा फिल्म 'लव स्टोरी' का गाना ‘नी चित्रम चोसी’, देखिए गाने का पोस्टर

'लव स्टोरी'

'लव स्टोरी'

साईं पल्लवी की अक्किनेनी नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ एक रोमांटिक 'लव स्टोरी' (Love Story) आने वाली है, जिसकी लंबे समय से मीडिया में चर्चा चल रही है. इसके गाने ‘नी चित्रम चोसी’ की रिलीज (Release) डेट और टाइम की घोषणा कर दी है. इसे वेलेंटाइन डे पर रिलीज करने वाले हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 7:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ‘फिदा’ और ‘मिडिल क्लास अब्बाई’ फेम साईं पल्लवी की अक्किनेनी नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ एक रोमांटिक लव स्टोरी आने वाली है, जिसकी लंबे समय से मीडिया में चर्चा चल रही है. मूवी को लेकर काम चल रहा है. यह तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी फिल्मों में से एक है. शेखर कम्मुला फिल्म से साईं पल्लवी को टॉलीवुड में एंट्री करवा रहे हैं. साईं पल्लवी को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस खासा उत्साहित है. अब साईं पल्लवी के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है. वो ये कि मोस्ट अवेटेड लव स्टोरी के निर्माता नागा चैतन्य ने इसके गाने को ‘नी चित्रम चोसी’ की रिलीज डेट और टाइम की घोषणा कर दी है. इसे वेलेंटाइन डे पर रिलीज करने जा रहे हैं. इसको लेकर टीम ने एक नया पोस्टर भी जारी किया है.

फिल्म 'लव स्टोरी' में नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) को फिटनेस गुरू और जुम्बा ट्रेनर के रोल में देखा जाएगा. वहीं साईं पल्लवी सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रोल में हैं. बता दें मूवी टीम ने जनवरी में इसका टीजर रिलीज किया था. टीजर में नागा चैतन्य अपने सपनों और भविष्य के बारे में बात करते हुए दिख रहे थे, जबकि साई पल्लवी एक नौकरी को लेकर बात कर रही थीं, कि कैसे हारने के बाद दिल टूट जाता है.फिल्म में नागा चैतन्य और साईं पल्लवी के अलावा राजीव कनकला, ईश्वरी राव और देवयानी भी हैं. इसमें विजय सी कुमार की सिनेमैटोग्राफी और संपादन मार्तंड के वेंकटेश ने किया है.

साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता नागा चैतन्य ने कई शानदार फिल्मों में काम किया और दर्शकों के दिलों को जीता है. नागा चैतन्य मशहूर सुपरस्टार अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे हैं. उन्होंने मुंबई और लॉस एंजेलिस से एक्टिंग की ट्रेनिंग और डिग्री ली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज