Home /News /entertainment /

Bangarraju ने बॉक्सऑफिस पर की शानदार कमाई, 3 दिन में Naga Chaitanya-Nagarjuna की फिल्म ने निकाल लिया पूरा बजट

Bangarraju ने बॉक्सऑफिस पर की शानदार कमाई, 3 दिन में Naga Chaitanya-Nagarjuna की फिल्म ने निकाल लिया पूरा बजट

बॉक्सऑफिस पर छा गई बंगाराजू

बॉक्सऑफिस पर छा गई बंगाराजू

Bangarraju Box Office Collection; नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) की फिल्म बंगाराजू (Bangarraju) ने बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा हुआ है. फिल्म ने तीसरे दिन अपने बजट का सारा पैसा कमा लिया है. महज 3 दिन में इस फिल्म ने 53 करोड़ रुपए का आंकडा छू लिया है.

अधिक पढ़ें ...

लगता है बॉक्सॉफिस पर साउथ के सुपरस्टार छाए हुए हैं. जहां एक ओर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर ‘पुष्पाः द राइज’ (Pushpa: the Rise) ने धमाल मचाए हुए है तो वहीं हालिया रिलीज बंगाराजू ने ताबड़तोड़ कमाई करती दिख रही है. COVID के ओमिक्रॉन वेरियंट के बीच लगी पाबंविदों के बीच भी तेलुगू राज्यों आंध्र प्रदेश और तेलांगाना में फिल्म ने धमाल मचा दिया है. अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) स्टारर ‘बंगाराजू’ (Bangarraju) ने तीसरे दिन कमाल का बॉक्सॉफिस कनेक्शन किया है. दोनों स्टार के लिए पहले वीकेंड का सबसे शानदार वर्ल्ड वाइड कलेक्शन है. कल्याण कृष्णा निर्देशित फिल्म को दर्शक खूब सराह रहे हैं.

‘Bangarraju’ ने 3 दिन में ही निकाल लिया अपना कुल बजट

मकर संक्रांति के मौके पर 14 जनवरी को रिलीज हुई ‘बंगाराजू’ ने पहले दिन 17 करोड़ कमाए थे और तीन दिन में इसने अपना पूरा बजट निकाल दिया है. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म का कुल बजट 45 करोड़ के करीब है जिसे इसने सिर्फ 3 दिन में पूरा कर लिया है. फिल्म ने 3 दिन में 53 करोड़ रुपए का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कर लिया है. फिल्म का निर्माण नागार्जुन की अपनी प्रोडक्शन कंपनी अन्नपर्णा स्टूडियो ने कल्याण कृष्णा और जी स्टूडियो के साथ मिलकर किया है. दरअसल, पिता और बेटे को एक साथ पर्दे पर देखकर भी फैंस काफी खुश हैं. बंगाराजू में कृति शेट्टी और राम्या कृष्णन भी अहम रोल में हैं और इनके किरदार को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

Bangarraju के हिट होने से अखिल अक्किनेनी ने महसूस किया गर्व

अखिल अक्किनेनी ने भी फिल्म की ब्लॉकबस्टर सफलता पर सहानुभूति व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने पिता और भाई पर गर्व है. ‘मुझे नागा चैतन्य के भाई और नागार्जुन के बेटे होने का गर्व महसूस हो रहा है. संक्रांति वास्तव में आपकी टीम है #Bangarraaju बधाई! हमें एक और ब्लॉकबस्टर देने के लिए हमारे निर्देशक @kalyankrishna_k को धन्यवाद.’

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ‘बंगाराजू’ निर्देशक कल्याण कृष्ण कुरासला की 2015 की सुपरनैचुरल थ्रिलर ‘सोगगड़े चिन्नी नयना’ का रीमेक है. अगर आपने पहली फिल्म नहीं देखी है, तो इसके कैरेक्टप के बीच रिलेशन आपको समझने में कनफ्यूजन होगी.

Tags: Akkineni Nagarjuna, Box Office Collection, Naga Chaitanya

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर