Home /News /entertainment /

Naga Chaitanya ने रिलीज किया Naga Shaurya की 'Lakshya' का Saya Saya गाना, जानें क्यों खास है ये फिल्म

Naga Chaitanya ने रिलीज किया Naga Shaurya की 'Lakshya' का Saya Saya गाना, जानें क्यों खास है ये फिल्म

नागा शौर्य की फिल्म लक्ष्य का गाना रिलीज

नागा शौर्य की फिल्म लक्ष्य का गाना रिलीज

Saya Saya Lakshya Songs out: नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपने सोशल अकाउंट पर तेलुगू सिनेमा में के न्यूकमर और यंग एक्टर नागा शौर्य (Naga Shaurya) की अपकमिंग फिल्म लक्ष्य (lakshya) का गाना साया साया रिलीज किया है. 10 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म भारती तीरंदाज के खेल पर आधारित है.

अधिक पढ़ें ...

    नागा शौर्य (Naga Shaurya) तेलुगू सिनेमा (Telugu Cinema) के होनहार और गुड लुकिंग स्टार हैं. इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म लक्ष्य (lakshya) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म के ग्रांड प्री रिलीज को लेकर अभिनेता पहले ही जानकारी दे चुके हैं जो कि कल यानी 5 दिसंबर को है. इससे पहले फिल्म का रोमांटिक गाना रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों का शानदार रेस्पोंस मिल रहा है.

    ‘लक्ष्य’ (Telugu Lakshya) का गाना ‘साया साया ‘(Saya Saya) को अक्किनेनी नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर जारी किया है जिसमें शौर्य अपनी को-स्टार संग काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं. वीडियो में शौर्य का लुक काफी ग्रेसफुल लग रहा है. वहीं एक्ट्रेस केतिका शर्मा (Ketika Sharma) भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. गाने को रिलीज करते हुए नागा चैतन्य ने लिखा, ‘साया-साया को लॉन्च करते हुए काफी खुशी हुई…नागा शौर्य और लक्ष्य की टीम को बहुत-बहुत शुभकामनाएं….’

    नागा शौर्य ने भी अपने सोशल अकाउंट पर इसका यूट्यूब लिंक (Saya Saya Youtube) शेयर किया है. सॉन्ग लव कपल्स के बीच रोमांटिक फीलिंग्स जगाने वाला है जिसमें नागा शौर्य और केतिका बहुत प्यारे लग रहे हैं, दोनों ने एक दूसरे संग कमाल की केमिस्ट्री शेयर की है. यह फिल्म एक मनोरंजक कहानी के साथ एक स्पोर्ट्स ड्रामा है. लक्ष्य प्राचीन खेल तीरंदाजी (ancient sport Archery) पर बनने वाली भारत की पहली फिल्म है जिसमें शौर्य तीरंदाज (Archer) के रूप में दिखाई देंगे.

    लक्ष्य का निर्देशन संतोष जगरलापुडी (Santhossh Jagarlapudi) ने किया है और इस तरह के किरदार में नागा शौर्य पहली बार नजर आएंगे. सॉन्ग रिलीज से पहले मेकर्स की ओर से फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट काफी बढा दी है.

    Image

    फिल्म में नागा शौर्य के अलावा जगपति बाबू (Jagapathi Babu) सपोर्टिंग रोल में हैं और सचिन खेडेकर (Sachin Khedekar) भी अहम किरदार में नजर आएंगे. ‘लक्ष्य’ 10 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है.

    Tags: Naga Chaitanya, Telugu actor, Telugu Cinema, Telugu Film

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर