होम /न्यूज /मनोरंजन /नागा चैतन्य ने किया खुलासा, हाथ पर बनाया है सामंथा संग शादी की डेट का टैटू, फैंस को दी ये सलाह

नागा चैतन्य ने किया खुलासा, हाथ पर बनाया है सामंथा संग शादी की डेट का टैटू, फैंस को दी ये सलाह

नागा चैतन्य ने किया खुलासा, हाथ पर बनाया है सामंथा संग शादी की डेट का टैटू

नागा चैतन्य ने किया खुलासा, हाथ पर बनाया है सामंथा संग शादी की डेट का टैटू

Naga Chaitanya-Samantha: नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के प्रमोशन के दौरान कहा ...अधिक पढ़ें

साउथ स्टार नागा चैतन्य (Naga chaitanya) को एक्ट्रेस और वाइफ सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से अलग हुए एक साल होने वाले हैं. दोनों ही जोड़ी इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी है. ऐसे में तलाक से पहले और तलाक के बाद दोनों को लेकर ढेरों खबरों मीडिया में आईं. इन दिनों वो एक बार फिर से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे में चैतन्य ने एक्स- वाइफ को लेकर खुलासा किया है कि हाथ पर बने टैटू का क्या मतलब है. बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने टैटू का मतलब समझाया और फैंस को ऐसा करने से मना किया है. अभिनेता ने कहा कि उनके मोर्स कोड टैटू में उनकी और पूर्व पत्नी सामंथा की शादी की तारीख है. उन्होंने ये भी कहा कि ‘अभी तक इसे हटाने के बारे में उन्होंने नहीं सोचा है.’

नागा चैतन्य और सामंथा (Naga chaitanya-Samantha Marriage) 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे. लेकिन शादी के चार साल बाद उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए. पिछले साल अक्टूबर में सामंथा और चैतन्य ने एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी किया था, जिसमें उनके सेपरेशन के बारे में जानकारी दी गई थी. हाल ही में कॉफी विद करण में सामंथा ने खुलासा किया था कि वो सौहार्दपूर्ण शर्तों पर एक्टर के साथ नहीं हैं.

टैटू को लेकर क्या बोले नागा चैतन्य?
नागा चैतन्य ने टैटू के बारे में बात करते हुए फैंस के लिए कहा कि ‘मैं कुछ प्रशंसकों से मिला जिन्होंने मेरे नाम की तरह टैटू गुदवाया है और उन्होंने इस टैटू की नकल की है. यह ऐसा कुछ नहीं है, जिसकी आप नकल करना चाहेंगे. बल्कि ये वो दिन है जब मेरी शादी हुई थी. इसलिए, मैं नहीं चाहता कि फैंस इसे कॉपी करें.’ जब एक्टर से इसे हटाने या बदलने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘नहीं इसके बारे में मैनें कभी नहीं सोचा. ये ठीक है’.

सामंथा ने भी बनवाए हैं ये टैटू
चैतन्य ने अपने आर्म पर दो एरो के टैटू बनवाए हैं, जो कि उन्होंने सामंथा के साथ बनवाए थे. दूसरे ओर एक्ट्रेस की पसली की दाईं ओर ‘Chay’ और उसके नेप पर ‘YMC’ का टैटू गुदवाया हुआ है. YMC का मतलब Ye Maaya Chesave है, जो कि सामंथा की डेब्यू फिल्म है. इसमें वो एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के साथ लीड रोल में थीं. चैतन्य और सामंथा ने गोवा में बड़ी ही धूम-धाम से शादी की थी. उन्होंने हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की थी. इसके बाद उन्होंने क्रिश्चिन रीति-रिवाज से भी ब्याह रचाया था.

‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे नागा चैतन्य
अगर नागा चैतन्य के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. इसमें वो ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) में नजर आने वाले हैं. इसमें आमिर खान (Aamir khan) उनके साथ लीड रोल में हैं. चैतन्य को आखिरी बार फिल्म ‘बंगाराजू’ में देखा गया था, जिसमें वो अपने पिता नागार्जुन के साथ नजर आए थे. खैर, अब उनकी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. इसमें आमिर खान के दोस्त बलराजू का रोल प्ले कर रहे हैं.

Tags: Naga Chaitanya, Samantha akkineni

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें