Home /News /entertainment /

Naga Chaitanya को पसंद है Samantha संग ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री, बॉलीवुड की 2 टॉप एक्ट्रेस संग करना चाहते हैं काम

Naga Chaitanya को पसंद है Samantha संग ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री, बॉलीवुड की 2 टॉप एक्ट्रेस संग करना चाहते हैं काम

नागा चैतन्य को पसंद है सामंथा का ऑनस्क्रीन साथ

नागा चैतन्य को पसंद है सामंथा का ऑनस्क्रीन साथ

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) इन दिनों अपने पिता संग 'बंगाराजू' (Bangarraju) के जरिए बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाए हुए हैं. इसी बीच उन्होंने बताया कि उन्हें पूर्व पत्नी सामांथा के साथ ऑनस्क्रीन सबसे अच्छी लगी. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वे बॉलीवुड की 2 एक्ट्रेसेस के साथ करने की ख्वाहिश रखते हैं.

अधिक पढ़ें ...

नागा चैतन्य इन दिनों अपना हालिया रिलीज फिल्म ‘बंगाराजू’ (Bangarraju) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में वे अपने पिता नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) के साथ दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब हुए. दोनों सुपरस्टार की एक्टिंग फैंस का दिल जीता है और बॉक्सऑफिस पर भी बंगाराजू जबरदस्त ओपनिंग के साथ ब्लॉकबस्टर रही. वीकेंड पर फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई कर डाली और 2 दिन में इसका वर्ल्डवाइड बिजनेस 36 करोड़ को क्रोस कर गया है. सामंथा से तलाक के बाद नागा चैतन्य की पहली फिल्म है. फिल्म में अभिनेत्री कृति शेट्टी भी हैं. हाल ही में उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, पर्दे पर उनकी सामंथा के साथ जितनी बेहतरीन ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री रही उतनी किसी दूसरे के साथ नहीं.

आलिया- दीपिका संग पर्दे पर ‘रोमांस’ करना चाहते हैं नागा चैतन्य

नागा चैतन्य ने सामंथा के साथ ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री वाली बात हाल ही में दिए गए बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में बयां की है. अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chadda) के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. इसी बीच उनसे पूछा गया कि आप बॉलीवुड में किस अभिनेत्री के साथ ऑनस्क्रीन काम करना पसंद करेंगे तो उन्होंने दो डिंपल एक्ट्रेस का नाम लिया. नागा चैतन्य ने बताया कि वे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ काम करना पसंद करेंगे. उन्होंने कहा, मुझे उनका परफोर्मेंस पसंद है. इसलिए अगर मुझे कभी मौका मिलता है तो मैं किसी तरह उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना पसंद करूंगा.

Naga Chaitanya Says He Has the Best On-Screen Chemistry With Estranged Wife Samantha Ruth Prabhu

सामंथा से तलाक के बाद चैतन्य के लिए टेंशन में रहे नागार्जुन

पिछले दिनों तेलुगू सुपरस्टार और चैतन्य के पिता नागार्जुन ने कहा कि वह सामंथा से बाद के तलाक के बाद अपने बेटे के लिए काफी टेंशन में थे. उन्होंने बताया कि पत्नी से अलग होने के दौरान उनके बेटे ने कितनी शालीनता से खुद को संभाला. उन्होंने कहा, ‘मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि वह इस सब के बीच कितना शांत रहा. उन्हें एक भी शब्द बोलने के लिए उकसाया नहीं गया था. किसी भी पिता की तरह मैं भी उनके लिए बहुत चिंतित था. लेकिन वह मुझसे ज्यादा मेरे बारे में चिंतित था जितना मैं उसके बारे में था. वह मुझसे पूछेंगे, ‘आप ठीक हैं, पिताजी?’ और मैं चाहूंगा, गलती, ‘क्या यह नहीं है कि मुझे आपसे क्या पूछना चाहिए?’

वहीं बंगाराजू के प्रचार के दौरान कुछ पत्रकारों से बात करते हुए नागा चैतन्य ने अपने और सामंथा के तलाक के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि ‘अगर वह खुश है, तो मैं भी खुश हूं.’ उन्होंने कहा कि इस समय तलाक सबसे अच्छा फैसला था. अलग होना ठीक है..

Tags: Akkineni Nagarjuna, Naga Chaitanya, Samantha akkineni

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर