Home /News /entertainment /

Naga Chaitanya ने फिल्म ‘Love Story’ का ट्रेलर किया शेयर, फैंस ने Samantha Akkineni से बिगड़ते रिश्ते पर किए सवाल

Naga Chaitanya ने फिल्म ‘Love Story’ का ट्रेलर किया शेयर, फैंस ने Samantha Akkineni से बिगड़ते रिश्ते पर किए सवाल

सवाल फिल्म को लेकर कम और उनकी पत्नी सामंथा अक्किनेनी से बिगड़ते रिश्तों को लेकर ज्यादा दिखाई दिए.

सवाल फिल्म को लेकर कम और उनकी पत्नी सामंथा अक्किनेनी से बिगड़ते रिश्तों को लेकर ज्यादा दिखाई दिए.

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) की अपकमिंग फिल्म 'लव स्टोरी' (Love Story) लंबे समय से चर्चा में है. अब एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है. लेकिन फैंस मूवी को छोड़ उनके और सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के रिश्तों पर सवाल करते दिखे.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) अपनी आने वाली फिल्म ‘लव स्टोरी’ (Love Story) को लेकर काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं. फैंस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं. मूवी को लेकर काफी बज बनी हुआ है. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया था. फिल्म 16 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण इसे आगे बढ़ाना पड़ा था. अब इसे 24 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

    नागा चैतन्य ने ट्रेलर किया शेयर

    मेकर्स ने फिल्म ‘लव स्टोरी’ का ट्रेलर जारी किया है, जिसे एक्टर नागा चैतन्य ने अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर फैंस के सामने लाए. जिसपर लिखा है कि अब फिल्म 24 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. 2 मिनिट 19 सेकेंड के इस ट्रेलर में डांस, एक्शन और ड्रामे का भरपूर डोज देखने को मिल रहा है. इसे अभी तक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और फैंस ढेर सारे कमेंट भी कर रहे हैं.  लेकिन उनके सवाल फिल्म को लेकर कम और उनकी पत्नी सामंथा अक्किनेनी से बिगड़ते रिश्तों को लेकर ज्यादा दिखाई दिए.

    पत्नी सामंथा अक्किनेनी से रिश्तों पर भिड़े फैंस

    एक्टर नागा चैतन्य ने अपने इंस्टा अकाउंट पर फिल्म ‘लव स्टोरी’ का ट्रेलर रिलीज किया है. जिसपर फैंस कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. इस बीच उनकी मूवी से ज्यादा उनके और सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के रिश्तों पर सवाल करते देखा गया.

    इस बीच उनकी मूवी से ज्यादा उनके और सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के रिश्तों पर सवाल करते दिखा गया.

    इसको लेकर फैंस के बीच बहस भी छिड़ गई. दोनों के रिश्तों में आ रही दरार पर सुबर्नो नाम के एक यूजर ने सवाल किया तो उन्हें एक ने जवाब दिया कि आपको किसी के पर्सनल रिश्तों के बारे में क्यों जानना है. इसके बाद कई यूजर्स के बीच बहसबाजी होने लगी. देखिए

    कई यूजर्स के बीच बहसबाजी होने लगी.

    बता दें कि, फिल्म को निर्देशक शेखर कम्मुला बना रहे हैं, जो अपनी पिछली फिल्मों ‘फिदा’, ‘हैप्पी डेज’, ‘लाइफ इज ब्यूटीफुल’ और ‘आनंद’ के लिए मशहूर हैं. इस फिल्म में नागा चैतन्य और साई पल्लवी के अलावा, देवयानी, राव रमेश, पोसानी कृष्ण मुरली, राजीव कनकला और ईश्वरी राव लीड रोल में हैं. ‘लव स्टोरी’ के निर्माताओं ने फिल्म के कई गाने भी पहले ही रिलीज कर दिए थे, जिन्हें दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

    Tags: Love Story, Naga Chaitanya, Samantha akkineni, South Film Industry

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर