Home /News /entertainment /

Naga Chaitanya के भाई Akhil Akkineni ने बताया आखिर क्यों निभाना चाहते हैं अनुष्का शर्मा के पति का रोल?

Naga Chaitanya के भाई Akhil Akkineni ने बताया आखिर क्यों निभाना चाहते हैं अनुष्का शर्मा के पति का रोल?

विराट कोहली का रोल प्ले करना चाहते हैं Akhil Akkineni. बताई वजह

विराट कोहली का रोल प्ले करना चाहते हैं Akhil Akkineni. बताई वजह

साउथ सिनेमा के स्टार एक्टर (South Indian Actor) नागा चैतन्य (Naga chaitanya) के भाई आखिल अक्किनेनी (Akhil Akkineni) भारतीय क्रिकेटर और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के पति विराट कोहली (Virat Kohli) के जीवन को पर्दे पर लेकर आना चाहते हैं. उन्होंने इसके पीछे की वजह के बारे में भी बताया है.

अधिक पढ़ें ...

    बॉलीवुड (Bollywood) हो या फिर साउथ सिनेमा (South Cinema) इन दिनों बायोपिक (Biopic) का दौर चल रहा है. जहां देखो वहीं कोई ना कोई एक्टर किसी ना किसी के जीवन पर आधारित फिल्म लेकर आ रहा है. इसमें ज्यादातर वॉरियर्स और स्पोर्ट्स पर फिल्में बनाई जा रही हैं. इसी बीच अब तेलुगू स्टार और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के भाई आखिल अक्किनेनी (Akhil Akkineni) ने भारतीय क्रिकेटर और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के पति का रोल बड़े पर्दे पर निभाने की इच्छा जाहिर की है. इस इच्छा के पीछे उन्होंने कारण भी बताया है.

    दरअसल, अखिल अक्किनेनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Most Eligible Bachelor’ को लेकर चर्चा में हैं. इसमें वो एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ इश्क लड़ाते नजर आने वाले हैं. इसी बीच उन्होंने पिंकविला से बातचीत की और इस दौरान ही उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें लगता है कि उनके लिए बड़े पर्दे पर भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के जीवन को दिखाना आसान होगा. वो कहते हैं कि ‘विराट कोहली का सफर काफी जुनूनी और निष्ठापूर्ण है.’ उन्होंने ये भी कहा कि ‘विराट ने उन्हें कई तरह से प्रभावित किया है.’ इसलिए वो उनके जीवन को पर्दे पर लोगों को दिखाना चाहेंगे.

    इसके अलावा अखिल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ’83’ की रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी (Sports Drama Movies) है. इसका कहानी सच्ची घटना पर और भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है, जिसमें 1983 के वर्ल्डकप ट्रॉफी को पाने का सफर दिखाया जाएगा.

    बता दें कि अखिल अक्किनेनी तेलुगू एक्टर होने के साथ-साथ नागा चैतन्य के भाई और नागार्जुन (Nagarjuna) के बेटे हैं. वो तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कॉमेडी फिल्म ‘Sisindri’ से की थी. आज वो दक्षिणी सिनेमा जगत का बड़ा नाम बन चुके हैं उन्हें फिल्म ‘मिस्टर मजनू’ और ‘हैलो’ के लिए जाना जाता है. अगर उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उनकी तेलुगू रोमांटिक-ड्रामा फिल्म ‘Most Eligible Bachelor’ रिलीज होने को है. इसमें वो एक एनआरआई हर्षा के रोल में दिखने वाले हैं. इसमें उनके अपोजिट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं. इनके अलावा मूवी में ईशा रेब्बा (Eesha Rebba), अमानी (Aamani), मुरली शर्मा (Murali Sharma), वेनेला किशोर (Vennela Kishore), जयप्रकाश प्रगति (Jayaprakash, Pragathi) और अमित तिवारी (Amit Tiwari) अहम भूमिकाओं में दिखने वाले हैं.

    इस फिल्म का म्यूजिक गोपी सुंदर ने दिया है, जबकि सिनेमेटोग्राफर प्रदीश वर्मा हैं. इसे बन्नी वास और वासु वर्मा द्वारा GA2 Pictures के बैनर तले प्रोड्यूस किया जा रहा है.

    Tags: Naga Chaitanya, South cinema, South cinema News

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर