Home /News /entertainment /

nagarjuna and sonal chauhan pics leaked from the ghost sets bhojpuri south mogi

62 साल के Nagarujna संग 34 साल की Sonal Chauhan की तस्वीर लीक, 'The Ghost' में साथ कर रहे काम

the ghost के सेट से तस्वीर वायरल

the ghost के सेट से तस्वीर वायरल

62 साल नागार्जुन (Nagarujna) स्टारर 'द घोस्ट' (The Ghost) के मेकर्स काफी लंबे वक्त से एक्ट्रेस की तलाश में थे. फिल्म में तीन एक्ट्रेसेस के मना करने के बाद 34 साल की सोनल चौहान को सलेक्ट किया गया था जिनकी पिक्चर्स वायरल हो रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

अभिनेत्री सोनल चौहान (Sonal Chauhan) पिछले काफी दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई हैं और इसका कारण है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उनके ग्लैमरस पिक्चर्स और अपकमिंग फिल्म द घोस्ट, जिसमें वे सुपरस्टार अकीनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarujna) के ऑपोजिट नज़र आएंगी. आप को बता दें कि इस फिल्म में सोनल चौहान ने बतौर लीड एक्टर जैकलीन फर्नाडीज को रिप्लेस किया था. परवीन सत्तारू (Praveen Sattaru) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पहली बार सोनल और नागार्जुन की जोड़ी नज़र आएगी. इतना ही नहीं पहली बार वे एक्शन भी करते हुए नज़र आएंगी.

रेगिस्तान में पूरा हुआ द घोस्ट का शूट

प्रवीण सत्तारू द्वारा निर्मित, फिल्म का दुबई शेड्यूल दो हफ्ते पहले शुरू किया गया था. उनके इस शेड्यूल को सफलतापूर्वक पूरा किया जा चुका है. सेट से तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें नागार्जुन और सोनल को इंटरपोल अधिकारी के रूप में नजर आ रहे हैं और उनकी या पिक्चर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फिल्म के एक्शन सीन्स की शूटिंग दुबई के मुख्य स्थानों पर की गई है. उन्होंने द घोस्ट के सेट से कुछ तस्वीरों का अनावरण करते हुए कहा, रेगिस्तान में एक खास सीक्वेंस दर्शकों को हैरान कर देगा. यह बताया गया है कि सोनल को स्टंट करने के लिए प्रशिक्षित किया गया था, जबकि वह फिल्म में एक मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. नागार्जुन और सोनल के फैंस इस फ्रेश जोड़ी की धमाकेदार केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

द घोस्ट के लिए सोनल से पहले इन्हें किया गया था अप्रोच

गौरतलब है कि नागार्जुन (Nagarujna) स्टारर ‘द घोस्ट’ (The Ghost) के मेकर्स काफी लंबे वक्त से एक्ट्रेस की तलाश में थे. पहले इस फिल्म के लिए सबसे पहले काजल अग्रवाल को फाइनल किया गया था लेकिन प्रेग्नेंसी को लेकर उन्होंने इस प्रोजेक्ट को छोड़ दिया. बाद में अमाला पॉल (Amala Paul) और मेहरीन कौर पीरजादा (Mehreen Kaur peerjada) से भी बातचीत चली लेकिन इन दोनों एक्ट्रेस ने ज्यादा फीस डिमांड की जिस वजह से उन्हें भी नहीं लिया गया. बाद में इसके लिए जैकलीन फर्नाडिश (jacqueline fernandez) से नागार्जुन के अपोजिट में लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले करने की बात चली लेकिन विवादों के बीच मेकर्स ने उन्हें भी द घोस्ट से आउट कर दिया है. बाद में मेकर्स ने सोनल को फाइनल किया था.

Tags: Akkineni Nagarjuna, Sonal Chauhan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर