पिता मिथुन चक्रवर्ती से कंपैरिजन पर बोले नमाशी चक्रवर्ती- 'मैं इसके लिए तैयार हूं'

पिता मिथुन चक्रवर्ती से कंपैरिजन पर बोले नमाशी चक्रवर्ती- 'मैं इसके लिए तैयार हूं'
मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे हैं नमाशी चक्रवर्ती.

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे नमाशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty) जल्द ही बॉलीवुड (Bollywood) में एंट्री करने वाले हैं.

  • Share this:
मुंबई: अस्सी के दशक में अपनी फिल्मों से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे नमाशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty) जल्द ही बॉलीवुड (Bollywood) में एंट्री करने वाले हैं. नमाशी फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) की आने वाली मूवी बैड ब्वॉय (Bad Boy) से डेब्यू करेंगें. अभी तक फिल्म रिलीज हुई नहीं हुई है, लेकिन लोगों ने नमाशी और मिथुन चक्रवर्ती में तुलना शुरू कर दी है. आपको बता दें कि हाल ही में बैड ब्वॉय का पोस्टर रिलीज किया गया है.

ऐसे में लगातार पिता से तुलना होने के बारे में जब नमाशी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, 'अब मैं पूरी तरह से तैयार हूं.' नमाशी ने कहा कि अगर लोग मुझे मेरी प्रतिभा के हिसाब से देखें तो ज्यादा बेहतर होगा. मुझे अपने पिता पर गर्व है लेकिन वह एक अलग अभिनेता हैं मैं अगर उनके करीब भी पहुंच सका तो मैं अपने आप को सफल मानूंगा.

फिल्म रिलीज से पहले ही नमाशी को शुभकामनाओं का दौर शुरू हो गया है. 23 मई को बॉलीवुड के दबंग भाई जान सलमान खान (Salman Khan)ने अपने ट्विटर हैंडेल पर नमाशी की फिल्म का पोस्टर अपलोड किया और उन्हें शुभकामनाएं दीं. इतना ही नहीं नमाशी को सदी के महानायक से भी बेस्ट विसेज मिली. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट कर बैड ब्वॉय के सभी मेंबर्स को अपनी शुभकामनाएं दी. स्पेशल तौर पर उन्होंने नमाशी के लिखा कि 'मिथुन दा के छोटे बेटे नमाशी की फिल्म आ रही है, मैं इसके लिए उन्हें और पूरी टीम को शुभकामनाएं देता हूं.'





माना जा रहा है कि नमाशी की यह फिल्म अक्टूबर तक रिलीज हो सकती है. फिल्म में हिमेश रेशमिया ने संगीत दिया है. नमाशी के अलावा उनके साथ मुख्य भूमिका में अभिनेत्री अमरीन कुरैशी भी नजर आएंगी. नमाशी ने कहा कि फिल्मी में काम करने पर आपको सफलता भी मिल सकती है और असफलता. दोनों ही बातें पूरी तरह से अभिनेता पर ही निर्भर करती है, लेकिन इन सब के बीच बहुत जरूरी है अपने ऊपर विश्वास बनाए रखना और हिम्मत नहीं खोना. अगर आप लगन से काम करते रहेंगे तो एक दिन जरूर सफल होंगे.

ये भी पढ़ें- जोआ मोरानी ने दूसरी बार डोनेट किया प्लाज्मा, सोशल मीडिया पर कही ये बड़ी बात
अमिताभ बच्चन की 'अमर अकबर एंथनी' ने पूरे किए 43 साल, बोले- आज रिलीज होती तो बाहुबली 2 को...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading