#MeToo में घिरे साजिद खान के बाद नाना पाटेकर ने भी छोड़ी हाउसफुल-4!

साजिद खान ने भी नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए फिल्म ‘हाउसफुल 4’ छोड़ दिया है. वहीं फिल्म का अहम हिस्सा रहे अक्षय कुमार ने भी फिल्म से दूरी बना ली है.

News18Hindi
Updated: October 12, 2018, 8:57 PM IST
#MeToo में घिरे साजिद खान के बाद नाना पाटेकर ने भी छोड़ी हाउसफुल-4!
नाना पाटेकर
News18Hindi
Updated: October 12, 2018, 8:57 PM IST
यौन शोषण का आरोप झेल रहे नाना पाटेकर ने साजिद खान के निर्देशन में बन रही फिल्म हाउसफुल 4' छोड़ दी है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार नाना ने एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों के चलते इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है. नाना के अलावा इस फिल्म के निर्देशक साजिद पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है.

साजिद खान ने भी नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए फिल्म को छोड़ दिया है. उन्होंने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी. वहीं फिल्म का अहम हिस्सा रहे अक्षय कुमार ने भी ‘हाउसफुल 4’ से दूरी बना ली है. उन्होंने फिल्म 'हाउसफुल 4' के प्रोड्यूसर्स से शूटिंग कैंसल करने का अनुरोध किया है. वहीं साजिद खान मामले पर उनकी बहन और फिल्ममेकर फराह खान ने भी कहा है कि अगर साजिद ने ऐसा किया है, तो उन्हें इसका प्रायश्चित करना पड़ेगा.

इस मामले पर अक्षय कुमार का ट्विटर पर एक बयान आया है. अक्षय कुमार का कहना है कि इस मामले पर जब तक कोई निर्णय नहीं आ जाता तब तक फिल्म को रोक देना चाहिए. यह फैसला अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना के मी टू अभियान में शामिल होने के बाद लिया.

ये भी पढ़ें

#MeToo पीड़ितों से फराह खान ने दिखाई हमदर्दी, कहा- साजिद को करना होगा प्रायश्चित
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर