Home /News /entertainment /

Nandamuri Balakrishna की फिल्म 'Akhanda' की रिलीज के 50 दिन पूरे, मूवी ने की ताबड़तोड़ कमाई

Nandamuri Balakrishna की फिल्म 'Akhanda' की रिलीज के 50 दिन पूरे, मूवी ने की ताबड़तोड़ कमाई

Nandamuri Balakrishna की फिल्म 'Akhanda' ने किया 200 करोड़ का बिजनेस

Nandamuri Balakrishna की फिल्म 'Akhanda' ने किया 200 करोड़ का बिजनेस

Akhanda Completed 50 days: साउथ सिनेमा (South Cinema) के स्टार एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) की फिल्म 'अखंडा' (Akhanda) को रिलीज हुए 50 दिन पूरे हो गए हैं और इसे 103 सेंटर्स में रिलीज किया गया था. मूवी ने ताबड़तोड़ कमाई की है.

अधिक पढ़ें ...

साउथ सिनेमा (South cinema) के सुपरस्टार एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) की फिल्म ‘अखंडा’ (Akhanda) को 2 दिसंबर, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. ऐक्शन-ड्रामा से भूरपूर इस मूवी को रिलीज के 50 दिन पूरे हो गए हैं और इसे 103 सेंटर्स में रिलीज किया गया था. इसे मूवी को Boyapati Sreenu ने डायरेक्ट किया है. इनकी जोड़ी ने पर्दे पर शानदार सफलता हासिल की. इनकी जोड़ी पहले भी ‘सिम्हा’ और ‘लेजेंड’ जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं. वहीं अब ‘अखंडा’ (Akhanda) इनकी तीसरी हिट है.

नंदमुरी की फिल्म ‘अखंडा’ (Akhanda) ने अपनी सफलता के 50 दिन पूरे कर लिए हैं. इसे 103 सेंटर्स में रिलीज किया गया था. जबकि इन दिनों स्थिति भी कुछ ठीक नहीं है. कोरोना महामारी से सभी जूझ रहे हैं. ये फिल्म बालकृष्ण के करियर की सबसे बड़े बजट की है और इसने 200 करोड़ का बिजनेस किया है. ‘अखंडा’ ने प्रोड्यूसर को बड़ा प्रॉफिट दिया है. ये सभी के लिए लाभदायक साबित हुई. इतना ही नहीं मूवी ने यूके और ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों में भी शानदार कमाई की. फिल्म ने यूएसए में 1 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार कर लिया.

जबकि ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों की वजह से बॉक्स ऑफिस की कमाई कम हो चुकी है वहीं, ‘अखंडा’ का इस तरह का कलेक्शन करना बड़ी बात है. जबकि हर हफ्ते नई फिल्में रिलीज की जा रही है. लेकिन मूवी ने ताबड़तोड़ कमाई की. एक्टर फिल्म की सफलता के पीछे टीम वर्क का बड़ा हाथ मानते हैं. S Thaman ने इसका म्यूजिक तैयार किया था और C Ram Prasad सिनेमेटोग्राफर हैं. Dwaraka Creations के बैनर तले फिल्म का निर्माण किया गया है. अगर इसमें नंदमुरी के अलावा एक्टर की बात की जाए तो उनके अपोजिट फिल्म ‘अखंडा’ में एक्ट्रेस प्रज्ञा जैसवाल (Pragya Jaiswal) ने लीड रोल प्ले किया है और श्रीकांत और जगपति बाबू (Jagapathi Babu) ने विलेन की दमदार भूमिका अदा की है.

Tags: Nandamuri Balakrishna, South Indian Films, South Indian Movies

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर