Home /News /entertainment /

Nandamuri Balakrishna की 'Akhanda' को सेंसर बोर्ड से मिला U/A सर्टिफिकेट, फिल्म में दहाड़ते नजर आएंगे श्रीकांत

Nandamuri Balakrishna की 'Akhanda' को सेंसर बोर्ड से मिला U/A सर्टिफिकेट, फिल्म में दहाड़ते नजर आएंगे श्रीकांत

पर्दे पर रिलीज के लिए तैयार नंदामुरी की अखंड

पर्दे पर रिलीज के लिए तैयार नंदामुरी की अखंड

नंदामुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) की अपकमिंग फिल्म 'अखंड' (Akhanda) को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया है. फिल्म में नंदामुरी और श्रीकांत शेर की तरह दहाड़ते हुए नजर आएंगे. फिल्म के निर्देशन को सेंसर बोर्ड ने सराहा है. अखंड में प्रज्ञा जायसवाल नंदामुरी के अपोजिट में नजर आएंगी.

अधिक पढ़ें ...

    नंदामुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अखंड’ (Akhanda) के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल अभिनेता इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमशोन करने में बिजी हैं. फिल्म में अभिनत्री प्रज्ञा जायसवाल तेलुगू सुपरस्टार के अपोजिट में नजर आएंगी. अखंड का निर्देशन बोयापति श्रीनु (Boyapati Srinu) ने किया है. 2 दिसंबर को रिलीज होने वाली अखंड को सेंसर बोर्ड की ओर से U/A सर्टिफिकेट (U/A Censor Certificate) दिया गया है.

    सेंसर बोर्ड (Central Board of Film Certification) के अधिकारियों ने फिल्म ‘Akhanda’ के शक्तिशाली दृश्यों की खूब तारीफ की है और निर्माताओं के काम को भी सराहा है. इस फिल्म के पहले भी अभिनेता बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna Action Scenes) कई एक्शन मूवीज में अपने अभिनय से लोगों को इंप्रेस कर चुके हैं लेकिन ‘अखंड’ में उनकी भूमिका सिनेमाघरों में तहलका मचा देने वाला होगा. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला है और सभी नंदामुरी को पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

    फिल्म के सेकंड हाफ (Akhand Second half) में ‘अखंड’ का किरदार आता है जिसमें डायरेक्टर बोयापति (Boyapati Srinu) ने बालकृष्ण को अत्यधिक तीव्र और एक्शन अवतार में प्रस्तुत किया है. सेकंड हाफ में बालकृष्ण गुस्से में लाल बौखलाए लहजे में नजर आते हैं. वहीं दूसरी ओर ‘अखंड’ में अभिनेता श्रीकांत (Meka Srikanth) की दहाड़ भी दर्शकों को ताली बजाने में मजबूर कर देगा.

    shrikant Akhanda

    फिल्म में जगपति बाबू और अन्य अभिनेताओं ने भी शानदार प्रदर्शन किया, जबकि थमन का संगीत भी अखंड देखने को लिए लोगों को थिएटर में खींचेगा.

    एस थमन (S Thaman) ने म्यूजिक दिया है और पहले दो गानों को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. बालकृष्ण और बोयापति ने इस फिल्म के जरिए तीसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण मिरयाला रविंदर रेड्डी द्वारका क्रिएशंस द्वारा किया जा रहा है.

    Tags: Entertainment news., Telugu actor, Telugu Film

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर