होम /न्यूज /मनोरंजन /'Akhanda' फेम नंदमुरी बालकृष्ण ने YCP सरकार को लगाई फटकार, जूनियर एनटीआर और नागार्जुन ने दिया ये रिएक्शन; जानिए

'Akhanda' फेम नंदमुरी बालकृष्ण ने YCP सरकार को लगाई फटकार, जूनियर एनटीआर और नागार्जुन ने दिया ये रिएक्शन; जानिए

आंध्र प्रदेश सरकार के फैसले से खुश नहीं नंदमुरी बालकृष्ण

आंध्र प्रदेश सरकार के फैसले से खुश नहीं नंदमुरी बालकृष्ण

आंध्र प्रदेश सरकार (Andhra Pradesh government) डॉ एनटीआर यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज का नाम बदलकर डॉ वाईएसआर यूनिवर्सि ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

आंध्र प्रदेश सरकार (Andhra Pradesh government) डॉ. एनटीआर यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज का नाम बदलकर डॉ वाईएसआर यूनिवर्सिटी (Dr. NTR University of Health Sciences) करने जा रही है. दो दिन पहले, जूनियर एनटीआर (Jr NTR) नंदामुरी परिवार में शामिल हो गए और इस कदम की गैर-राजनीतिक शब्दों में आलोचना करने लगे. RRR स्टार तारक ने ट्वीट कर लिखा कि इस कदम से न तो वाईएसआर का कद बढ़ेगा और न ही एनटीआर का कद कम होगा. इसी बीच नंदमुरी बालकृष्ण ने बीते दिन इस मामले पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

आंध्र सरकार के फैसले से खुश नहीं बालकृष्ण

‘अखंड’ अभिनेता के रिएक्शन से पता चलता है कि वे Yuvajana Shramika Rythu Congress Party की आंध्र प्रदेश सरकार के इस फैसले से आहत हैं. उन्होंने कहा, एनटीआर सिर्फ एक व्यक्ति नहीं बल्कि तेलुगू संस्कृति और सभ्यता को दर्शाते हैं. उन्होंने अपनी भाषा में कहा कि एनटीआर तेलुगू लोगों के ‘वेन्नू मुक्का’ (vennu mukka) हैं. बालकृष्ण ने चेतावनी दी कि लोगों को वाईएस जगन की सरकार बदलनी है और पांच प्राकृतिक तत्व हैं. उन्होंने आगे कहा कि (वाईएसआरसीपी) पार्टी में मौजूद कई नेता एनटीआर द्वारा दी गई भिक्षा पर रह रहे हैं.

बलैया ने दिया YSR के इस फैसले का हवाला

बलैया ने 2000 के दशक के मध्य में राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) के बाद शमशाबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Shamshabad International Airport) का नाम बदलने के वाईएसआर के फैसले का हवाला दिया है और कहा अब उनका बेटा एक विश्वविद्यालय का नाम बदल रहा है. बलैया (Balayya) फिलहाल गोपीचंद मालिनेनी के साथ एक फिल्म कर रहे हैं, उन्होंने तेदेपा नेता के रूप में वाईसीपी सरकार की आलोचना की है. उन्होंने कहा कि एनटीआर की उदारता के कारण राजनीतिक रूप से फलने-फूलने वालों की हरकतों पर कुत्ते बेवफा लोगों का मजाक उड़ा रहे हैं.

.

नागार्जुन ने बालकृष्ण ने पूछा सवाल

वहीं अभिनेता नागार्जुन (Nagarjuna) ने ट्वीट कर सवाल किया कि एनटीआर के बाद कृष्णा जिले का नाम बदलना पूर्व मुख्यमंत्री को सबसे बड़ी श्रद्धांजलि थी. आश्चर्य है कि श्री नायडू अपने कार्यकाल के दौरान इस तरह के कदम के बारे में क्यों नहीं सोच सके. कौन सा बड़ा है? एक जिला, या एक विश्वविद्यालय? Telugu Desam Party MLA बालकृष्ण तीन दिन बाद क्यों प्रतिक्रिया दे रहे हैं? विधेयक पारित होने पर वह सदन में उपस्थित क्यों नहीं थे?

Tags: Jr NTR, Nandamuri Balakrishna, Rajiv Gandhi, Trending

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें