Home /News /entertainment /

nandamuri balakrishna friend captain chalapathi chaudhary is no more bhojpuri south mogi

Nandamuri Balakrishna के खास Akanda फेम एक्टर का निधन, 100 से अधिक फिल्मों में कर चुके थे काम

लंबी बीमारी के बाद कैप्टन चलापति चौधरी का निधन

लंबी बीमारी के बाद कैप्टन चलापति चौधरी का निधन

साउथ में प्रभास, चिरंजीवी और नंदामुरी बालकृष्ण के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ चुके साउथ के जाने-माने अभिनेता चलपति चौधरी (captain chalapathi chowdary) का निधन हो गया है. उन्होंने साउथ की 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है.

Captain Chalapathi Chaudhary Death: साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) जाने-माने अभिनेता कैप्टन चलपति चौधरी (captain chalapathi chowdary) का हाल ही में निधन किया. वे कई सालों से किसी बीमारी से पीड़ित थे और उनका कर्नाटक (Karnataka) के रायचूर के एक अस्पताल में लंबा इलाज भी चला लेकिन वे जिदंगी की जंग हार गए. चलपति के निधन पर टॉलीवु़ड की कई फिल्मी हस्तियां (Tollywood celebs) ने शोक व्यक्त किया है. चलपति चौधरी ने तेलुगू, तमिल और कन्नड़ में 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है. फिल्मों के अलावा उन्होंने तमाम धारावाहिकों (Tv Shows) में भी अहम रोल निभाया है.

Also Read: दंपत्ति ने किया Dhanush के असली मां-बाप होने का दावा, एक्टर ने भेजा नोटिस, कहा- ‘बंद करो झूठ फैलाना!’

चौधरी (captain chalapathi chowdary Native Place) से विजयवाड़ा से ताल्लुक रखते थे और रायचूर में रहा करते थे. अभिनेता के अखंडा फेम नंदामुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balkrishna) के साथ उनके अच्छे संबंध रहे हैं. चलपति ने गौतमी पुत्र सतकर्णी (Gautami Putra Satkarni) रूलर (Ruler) और अखंड जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. ‘अखंडा’ (Akhanda) में वे विज्ञान और भगवान के बारे में बलैया अघोरा चरित्र पर सवाल उठाते हैं.

Also Read: Rajinikanth ने नई फिल्म के लिए ली Shah Rukh, Salman से ज्यादा फीस, क्या Prabhas से भी महंगे स्टार बने?

चलपति ने चिरंजीवी (Mega Star Chirajeevi) स्टारर ‘खिदी नंबर 150’ (Khaidi No. 150) और ‘सायरा नरसिम्हरेड्डी’ (Saira Narasimhareddy) जैसी फिल्मों में भी काम किया है. वे प्रभास (Prabhas) स्टारर पैन इंडिया फिल्म ‘साहो’ (Pan Indian movie Saaho) में डॉन की भूमिका भी निभाते दिखे थे. लेकिन एक इंटरव्यू में कैप्टन चलपति चौधरी ने कहा कि उन्होंने फिल्म में जिन सीन में अभिनय किया था, उन्हें हटा दिया गया था.

Also Read: Mahesh Babu ने किया सबसे बड़े डर का खुलासा, Box Office पर धमाल मचाने वाले स्टार ने दिए कठिन सवालों के जवाब

Tags: South indian actor, South Indian Films, South Indian Movies

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर