Home /News /entertainment /

Nandamuri Balakrishna की फिल्म 'Akhanda' दिखाने पर पुलिस ने सील कर दिया थिएटर, जानें वजह

Nandamuri Balakrishna की फिल्म 'Akhanda' दिखाने पर पुलिस ने सील कर दिया थिएटर, जानें वजह

AP में 'Akhanda' के मॉर्निंग शो पर पुलिस का पहरा

AP में 'Akhanda' के मॉर्निंग शो पर पुलिस का पहरा

Police Targeting 'Akhanda' theaters: नंदामुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) की फिल्म अखंड (Akhanda) लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 2 दिसंबर को रिलीज हुई जिसे लोगों की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हालांकि, अखंड की स्कीनिंग को लेकर आंध्र प्रदेश में सिनेमाघरों पर पुलिस की गाज गिर रही है. जहां एक थिएटर को सील कर दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    नंदामुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) स्टारर फिल्म ‘Akhanda’ बीते दिन (2 दिसंबर) को रिलीज हो चुकी है जिसे दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. बोयापति श्रीनु निर्देशित फिल्म में बालकृष्ण के अपोजिट में प्रज्ञा जायसवाल हैं. इसी बीच खबर है गुरुवार को आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में अखंड को दिखाने वाले कई सिनेमाघरों को पुलिस ने निशाना बनाया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कृष्णा जिले के मायलावरम में संघमित्रा थिएटर (Sanghamitra Theatre)  बालकृष्ण स्टारर फिल्म के शुरुआती शो की स्क्रीनिंग से पहले ही पुलिस निरीक्षकों द्वारा सील कर दिया गया है.

    Akhanda 1st day Collections: 'అఖండ' ఫస్ట్ డే కలెక్షన్స్.. బాలయ్య దెబ్బకు 'వకీల్ సాబ్' రికార్డ్ ఫసక్.. | Akhanda 1st day Collections at USA and Nandamuri Balakrishna crossed Vakeel Saab Love Story ...

    जानकारी के अनुसार, राज्य सरकार की ओर से फिल्म की स्क्रीनिंग के शुरुआती शो को अनुमति नहीं है. ये भी कहा जा रहा है कि राज्य में अगर दूसरे थिएटर्स भी सरकारी नियम की धज्जियां उड़ाते पकड़े जाते हैं तो उन्हें भी पुलिस अपना निशाना बनाएगी और सील करेगी.

    AKhanda Twitter Review: అఖండ మూవీ ట్విటర్ రివ్యూ.. బాలయ్య శివతాండవం.. థియేటర్స్‌లో పూనకాలే

    फिल्म के टिकटों की कम कीमतों के कारण आंध्र प्रदेश में एग्जिबिशन सेक्टर गंभीर संकट से जूझ रहा है. जगनमोहन रेड्डी सरकार (Jaganmohan Reddy government) कई टॉलीवुड मेकर्स (Tollywood Film makers) से किए वादे से पीछे हट गई है. गौरतलब है कि तेलुगू सिनेमा (Telugu Cinema) से जुड़े तमाम मेकर्स ने सरकार से टिकट प्राइज को बढ़ाने के लिए अपील की थी जिसके बाद रेड्डी ने इस मामले पर विचार करने को कहा था लेकिन अब इस वादे पर कोई गौर नहीं किया जा रहा है.

    हाल ही में इस तरह की घटनाओं से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के चिरंजीवी (chiranjeevi) जैसे दिग्गज स्टार भी काफी निराश हैं. जहां पर फिल्म के शुरुआती शो को लेकर थिएटरों को पुलिस द्वारा टारगेट किया जाता है, क्योंकि मॉर्निंग (Morning Movie Show) शो के टिकट की कीमत कम होती है. ऐसे में दर्शक कम प्राइज वाले शो को देखकर अपनी लागत वसूल करने के लिए शॉर्टकट का सहारा लेते हैं. यही शॉर्टकट उन्हें उत्पीड़न (harassment) के प्रति संवेदनशील बनाते हैं.

    बात अगर ‘Akhanda’ को लेकर करें तो रिलीज के बाद से ये सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही है. फिल्म में नंदामुरी के एक्शन की काफी तरीफ हो रही है. कहानी के सेकंड हाफ (Akhand Second half) में ‘अखंड’ का किरदार आता है जिसमें डायरेक्टर बोयापति (Boyapati Srinu) ने बालकृष्ण को अत्यधिक तीव्र और एक्शन अवतार में प्रस्तुत किया है. सेकंड हाफ में बालकृष्ण गुस्से में लाल बौखलाए लहजे में नजर आते हैं. वहीं दूसरी ओर ‘अखंड’ में अभिनेता श्रीकांत (Meka Srikanth) की दहाड़ भी दर्शकों को ताली बजाने में मजबूर कर देगा.

    Tags: Chiranjeevi, Nandamuri Balakrishna, Telugu actor, Telugu Cinema, Telugu Film

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर