Home /News /entertainment /

एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का जबरदस्त डोज है Nani की Shyam Singha Roy का ट्रेलर, आपने देखा वीडियो?

एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का जबरदस्त डोज है Nani की Shyam Singha Roy का ट्रेलर, आपने देखा वीडियो?

एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का जबरदस्त डोज है Nani की Shyam Singha Roy का ट्रेलर

एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का जबरदस्त डोज है Nani की Shyam Singha Roy का ट्रेलर

Shyam Singha Roy Trailer: साउथ सिनेमा के यंग और सुपरस्टार एक्टर नानी (Nani) की अपकमिंग फिल्म श्याम सिंघा रॉय (Shyam Singha Roy) का ट्रेलर वीडियो रिलीज कर दिया गया है. इसमें रोमांस, एक्शन और कॉमेडी का जबरदस्त डोज देखने के लिए मिल रहा है. इसे एक दिन में करीब 4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

    साउथ एक्टर नानी (Nani) फिल्म ‘श्याम सिंघा रॉय’ (Shyam Singha Roy) को लेकर काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं. इससे पहले मूवी के पोस्टर भी जारी किए गए थे, जिसे देखने के बाद दर्शक काफी एक्साइटेड हो गए थे. ऐसे में अब फिल्म का ट्रेलर वीडियो जारी कर दिया है, जिसने उनकी एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है. इसमें एक्शन, कॉमेडी और रोमांस का जबरदस्त डोज देखने के लिए मिल रहा है.

    डायरेक्टर राहुल सांक्रित्यन (Rahul Sankrityan) ने नानी स्टारर फिल्म ‘श्याम सिंघा रॉय’ (Shyam Singha Roy) को निर्देशित किया है. इसे Venkat Boyanapalli द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. इसका निर्माण Niharika Entertainments के बैनर तले किया गया है. फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इससे पहले ही इसके ट्रेलर वीडियो ने दर्शकों की एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है. अब अगर ट्रेलर वीडियो की बात की जाए तो इसकी शुरुआत फनी नोट से होती है. नानी वासु के किरदार में जच रहे हैं. वो इसमें अपनी पहले फिल्म बना रहे हैं, जिसका निर्देशन भी वो खुद कर रहे हैं. वो पहले एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करती हैं, जिसे छोड़कर निर्देशन में हाथ आजमाते हैं और इसमें एक्ट्रेस कीर्ति शेट्टी (Krithi Shetty) को फीमेल लीड रोल के लिए कास्ट किया जाता है. इसका फर्स्ट हाफ कॉमेडी से भरा होता है, लेकिन सेकंड हाफ उतना ही एक्शन से भरा है.

    फिल्म श्याम सिंघा रॉय (Shyam Singha Roy) बंगाल के 60 के दशक के बड़े लेखक थे. उन्हें Devadasi से प्यार था, जिसका रोल साई पल्लवी ने प्ले किया है. इसमें दिखाया गया है कि वासु का श्याम सिंघा रॉय से कोई शानदार कनेक्शन रहा था. इसमें नानी ने अपनी अदायगी से किरदार को ही जीवंत कर दिया है. वहीं एक्ट्रेस कीर्ति शेट्टी काफी हॉट और जबरदस्त दिख रही हैं. सोनू जॉन Varghese सिनेमेटोग्राफर हैं.

    फिल्म में दिखाई कहानी Satyadev Janga की कहानी है. नेशनल अवॉर्ड विनर कृति महेश ने मूवी में गानों को कोरियोग्राफ किया है. इसमें राहुल रविंद्रन, मुर्ली शर्मा और अभिनव गोमातम इसमें अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. श्याम सिंघा रॉय को साउथ की कई भाषाओं में तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा.

    Tags: Natural Star Nani, South cinema

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर