'Jersey' को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर तेलंगाना पुलिस ने Meme के जरिए दी बधाई, NANI ने दिया ये दिलचस्प रिप्लाई

नानी को ट्रैफिक पुलिस ने दी बधाई

नानी को ट्रैफिक पुलिस ने दी बधाई

जहां सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर छिछोरे (Chhichhore) को बेस्ट हिंदी फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला है तो वहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री में नेचुरल स्टाररर जर्सी (Jersey) के बेस्ट सर्वश्रेष्ठ तेलुगु फीचर फिल्म (Best Telugu Feature Film) के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. फिल्म की स्टार्स और निर्देशक को देशभर के प्रसंशकों के अलावा तेलंगाना पुलिस ने भी बधाई दी है. पुलिस का बधाई संदेश काफी वायरल हो रहा है जिसकी एक खास वजह है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 2:12 PM IST
  • Share this:
साउथ फिल्म इंडस्ट्री मशहूर नेचुरल स्टार नानी (Natural Star Nani) की फिल्म जर्सी को हाल ही में 67 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह ( 67th National Film Awards) में नेशनल अवॉर्ड मिला है. फिल्म ने एक नहीं बल्कि नेशनल पुरस्कार हासिल किए हैं. गौतम तिन्ननुरी (Gowtam Tinnanuri) के निर्देशन में बनी जर्सी (Jersey) को सर्वश्रेष्ठ तेलुगु फीचर फिल्म (Best Telugu Feature Film) घोषित किया गया है. इसके साथ ही नानी और श्रद्धा श्रीनाथ स्टारर स्पोर्ट्स-ड्रामा को सर्वश्रेष्ठ संपादन बेस्ट एटिडिंग (Best Editing) के लिए नवीन नूली ने भी राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है. नानी की स्टार कास्ट और मेकर्स को देशभर के मूवी लवर्स सोशल मीडिया के जरिए ढेरों बधाइयां दे रहे हैं. इतना ही नहीं इस फिल्म के राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर तेलंगाना पुलिस ने भी बधाई दी है.

जी हां, हाल ही में तेलांगाना के साइबरबाद ट्रैफिक पुलिस (Cyberabad Traffic Police) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने जर्सी को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर शुभकामनाएं दी गई हैं. पुलिस की ओर से एक ट्विटर हैंडिल पर फिल्म के सीन्स की दो तस्वीरों के उल्लासपूर्ण मीम के तौर पर शेयर किया गया है. तस्वीर के कैप्शन में पुलिस ने नानी और फिल्म के डायरेक्टर गौतम को टैग कर लिखा, पुरस्कार जीतने के लिए जर्सी को बधाई...फिल्म इसके योग्य है..



पुलिस द्वारा शेयर किए पोस्ट में जर्सी के उस सीन की तस्वीर शेयर की गई है जिसमें एक बेटा अपने पिता की तारीफ करता है....जो कहता हैं जब वो उन्हें यानी पिता को क्रिकेट वाले हेलमेट पहन मैदान पर खेलते हुए देखता है तो अच्छा लगता है. दूसरी फोटो उस सीन की है जब वही बेटा अपने पिता को दुपहिया वाहन चलाने वक्त हेलमेट पहनने की सलाह देता है. पुलिस द्वारा शेयर की गई यह क्रिएटिव पोस्ट काफी वायरल हो रही है. इस पोस्ट के जरिए पुलिस भी आम जनता से फिल्म के सीख लेकर ट्रैफिक नियमों का पालन करने की अपील कर रही है. पोस्ट पर नानी ने भी रिप्लाई दिया, धन्यवाद और आपकी बात को भी नोट कर लिया है.....


आपको बता दें कि तेलंगाना पुलिस अक्सर सेलेब्स को नोटिस करती है और उन्हें समय-समय पर रिप्लाई भी करती है. इससे पहले पुलिस ने रंग दे स्टार नितिन की मजाकिया पोस्ट पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी जिसमें अभिनेता ने अपनी को-स्टार कीर्ति सुरेश के लापता होने का प्रैंक किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज