Home /News /entertainment /

'Shyam Singha Roy' के टीजर में दिखा देवदासियों पर अमीरों का अत्याचार, कृति शेट्टी संग Kiss करते दिखे Nani

'Shyam Singha Roy' के टीजर में दिखा देवदासियों पर अमीरों का अत्याचार, कृति शेट्टी संग Kiss करते दिखे Nani

'श्याम सिंह रॉय' का ट्रेलर में दिखा नानी का धांसू किरदार

'श्याम सिंह रॉय' का ट्रेलर में दिखा नानी का धांसू किरदार

Shyam Singha Roy's teaser Release: जर्सी फेम स्टार नानी (Natural Star Nani) बहुत जल्द ‘श्याम सिंघा रॉय’ (Shyam Singha Roy) के जरिए पर्द पर धमाल मचाने को तैयार हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में (Sai Pallavi), कृति शेट्टी (Krithi Shetty) और मैडोना सेबेस्टियन (Madonna Sebastian) भी अहम भूमिका में हैं.

अधिक पढ़ें ...

    Shyam Singha Roy’s teaser Release: तमिल फिल्मों के जाने माने नेचुरल स्टार नानी (Natural Star Nani) इन दिनों अपनी अपकमिंग तेलुगू फिल्म ‘श्याम सिंघा रॉय’ (Shyam Singha Roy) को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. श्याम सिंघा रॉय के टीजर (Shyam Singha Roy teaser) की शुरुआत एक महिला की आवाज से होती है, जो उस देश में शक्तिहीनता को बयां करती है. वह कहती हैं जिस देश में जिन लोगों को देवता माना जाता है, वे राक्षसों की तरह व्यवहार करते हैं. जब वे किसी शक्तिशाली व्यक्ति की प्रतीक्षा कर रहे होते हैं, तो श्याम सिंघा रॉय उनके लिए लड़ने के लिए आते हैं.

    पर्दे पर देवदासी जीवन को दर्शाएगी फिल्म
    टीजर में देवदासियों के दयनीय जीवन (Devdasi Life) और उन पर अमीरों के अशिष्ट व्यवहार (Rude manners) को दिखाया गया है. देवदासी प्रथा (Devdasi system) में लड़कियां भगवान को समर्पित होती हैं और उनकी लाइफ सेक्स स्लेव (sex slaves) से ज्यादा कुछ नहीं होती हैं. फिल्म में इन्हीं महिलाओं की यातनाओं को बड़े पर्दे पर दर्शाया जाएगा. फिल्म में ‘श्याम सिंघा रॉय’ की भूमिका को नेचुरल स्टार नानी निभा रहे हैं, जो एक क्रांतिकारी लेखक हैं और वे न केवल इस धार्मिक प्रथा का विरोध कर रहे हैं, बल्कि एक शक्तिशाली व्यक्ति भी हैं जो अमीर व प्रभावशाली लोगों का सामना करने का साहस रखते हैं.

    चैलेंजिग रोल निभा रहीं साईं पल्लवी
    इस फिल्म में नानी के अलावा तीन अभिनेत्रियां साईं पल्लवी (Sai Pallavi), कृति शेट्टी (Krithi Shetty) और मैडोना सेबेस्टियन (Madonna Sebastian) भी लीड रोल में नजर आएंगी. टीजर से जाहिर होता है कि फिल्म में अभिनेत्री साईं पल्लवी एक चुनौतीपूर्ण भूमिका निभा रही हैं और वह एक मंदिर में नृत्य करती दिखाई देती हैं. अच्छी बात ये भी है कि इस फिल्म के जरिए साईं पल्लवी अपने नृत्य कौशल से भी दर्शकों को रूबरू कराती हैं. टीजर में जब वे साड़ी में एक मंदिर में नृत्य करती है, तो वह देवी काली के क्रूर रूप में दिखाई देती हैं. टीजर में नानी और कृति शेट्टी के बीच लिप-लॉक सीन भी दिखाया गया है जो बहुत ग्लैमरस अंदाज में नजर आती हैं.

    sai pallavi

    शानदार है साईं पल्लवि का किरदार

    फिल्म का निर्देशन राहुल सांकृत्यायन (Rahul Sankrityan) कर रहे हैं, वहीं निहारिका एंटरटेनमेंट बैनर तले वेंकट बोयनापल्ली (Venkat Boyanapalli) इसके प्रोड्यसूर हैं. फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर यानी संगीत निर्देशक मिकी जे मेयर (Mickey J Meyer) हैं. फिल्म 24 दिसंबर 2021 को रिलीज के लिए तैयार है.

    Tags: Natural Star Nani, South cinema, South cinema News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर