Home /News /entertainment /

narayan das narang passed away at the age of 76 he produced naga chaitanya film love story bhojpuri south raya

साउथ इंडियन सिनेमा में शोक की लहर, Naga Chaitanya की फिल्म 'लव स्टोरी' के प्रोड्यूसर का हुआ निधन

Naga Chaitanya की फिल्म 'लव स्टोरी' के प्रोड्यूसर का हुआ निधन

Naga Chaitanya की फिल्म 'लव स्टोरी' के प्रोड्यूसर का हुआ निधन

Narayan Das Narang Death: साउथ इंडियन सिनेमा से दुखभरी खबर आ रही है कि फेम प्रोड्यूसर नारायण दास नारंग (Narayan Das Narang) का निधन हो गया है. उन्होंने 76 की उम्र में अंतिम सांस ली है. उन्होंने 650 से ज्यादा फिल्मों को प्रोड्यूस किया है.

अधिक पढ़ें ...

साउथ इंडियन सिनेमा के फेमस प्रोड्यूसर नारायण दास नारंग (Narayan Das Narang) 76 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए हैं. उनके निधन के बाद से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. 80 के दशक के वो पॉपुलर प्रोड्यूसर रहे हैं. उन्होंने 650 से ज्यादा फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. उनके निधन की वजह को लेकर बताया जा रहा है कि वो बढ़ती उम्र की परेशानियों से जूझ रहे थे. उन्होंने अपनी बीमारी के कारण हैदारबाद के प्राइवेट अस्पताल में अपना दम तोड़ दिया है.

दिवंगत प्रोड्यूसर नारायण दास नारंग (Narayan Das Narang) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मूवी फाइनेंसर 1980 में शुरू किया था. उन्होंने 650 से ज्यादा फिल्मों को फाइनेंस की है. वो पॉपुलर मल्टीप्लेक्स ग्रुप हैदराबाद के भी चेयरमैन थे. इससे पहले वो तेलुगू फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रेसिडेंट भी रह चुके हैं. उनकी हालिया फिल्म नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) की फिल्म ‘लव स्टोरी’ (Love Story) और नागा सूर्या की फिल्म ‘लक्ष्य’ (Lakshya) थी. इसके अलावा उनकी अन्य फिल्में पाइपलाइन में हैं. इस लिस्ट में नागार्जुन और काजल अग्रवाल की फिल्म ‘घोस्ट’ (Ghost) जैसी कई फिल्मों के नाम शामिल हैं. इसमें धनुष और Sivakarthikeyan की भी अनटाइटल्ड मूवी है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नारायण दास नारंग का अंतिम संस्कार (Narayan Das Narang funeral) 4 बजे महाप्रस्थानम में किया जाएगा. यहां पर इनसे पहले साउथ (South indian Personalites) के कई सेलिब्रिटीज का अंतिम संस्कार और श्रद्धांजलि दी गई है. नारायण दास (Narayan Das Narang family) के परिवार में उनके बेटे सुनील नारंग हैं, जो प्रमुख फिल्म निर्माता और निर्देशक भी हैं.

Tags: Naga Chaitanya, South indian actor, South Indian Films

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर