Home /News /entertainment /

Keerthy Suresh को रजनीकांत की Annaatthe के लिए मिले इतने करोड़, नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं हैं एक्ट्रेस

Keerthy Suresh को रजनीकांत की Annaatthe के लिए मिले इतने करोड़, नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं हैं एक्ट्रेस

Keerthy Suresh को रजनीकांत की Annaatthe के लिए मिले करोड़ों

Keerthy Suresh को रजनीकांत की Annaatthe के लिए मिले करोड़ों

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) संग फिल्म 'Annaatthe' में कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) की एक्टिंग को खूब सराहा जा रहा है. फिल्म में दोनों स्टार्स की एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है. खास बात ये है कि इस फिल्म के लिए कीर्ति सुरेश ने अच्छी खासी मोटी रकम ली है.

अधिक पढ़ें ...

    साउथ इंडियन एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) इन दिनों रजनीकांत (Rajinikanth) स्टारर तमिल फिल्म ‘अन्नात्थे’ (Annaatthe) को लेकर चर्चा में हैं. 180 करोड़ की लागत से बनी यह फिल्म दिवाली यानी 4 नवंबर के दिन रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. जी हां, ‘अन्नात्थे’ देखने के लिए देशभर के सिनेमाघरों में खचाखच भीड़ देखने को मिल रही है. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबलन ने ट्वीट कर इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी है. मंगलवार तक, फिल्म की दुनियाभर में कुल कमाई 186.58 करोड़ रुपए हुई. फिल्म ने महज एक सप्ताह के भीतर ही अपनी लागत पूरी तरह से हासिल कर ली है. इसी के साथ कीर्ति सुरेश की लोकप्रियता भी लोगों के बीच तेजी से बढ़ने लगी है.

    रजनीकांत की फिल्म के लिए कीर्ति ने ली मोटी रकम

    फिल्म ‘महानदी’ (Mahanadhi) के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद कीर्ति साउथ इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं. ‘अन्नात्थे’ (Annaatthe) में रजनीकांत (Rajinikanth) के साथ-साथ कीर्ति सुरेश की एक्टिंग को भी खूब सराहा जा रहा है. अभिनेत्री ने रजनीकांत की फिल्म के लिए अच्छी खासी मोटी फीस चार्ज की है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कीर्ति सुरेश को रजनीकांत की ‘Annaatthe’ में अहम किरदार निभाने के लिए 2 करोड़ रुपए मिले हैं. जानकारी के मुताबिक, प्रतिभाशाली एक्ट्रेस को अब तक की गई फिल्मों से सबसे ज्यादा फीस मिली है.

    रजनीकांत संग काम कर चुकी हैं कीर्ति की मां

    फिल्म ‘Annaatthe’ कीर्ति के किरदार के ही इर्द-गिर्द घूमती है. दिलचस्प बात ये भी है कि शिवा निर्देशित फिल्म के जरिए अभिनत्री ने न सिर्फ मोटी फीस हासिल की है बल्कि रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर कर भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आपको बता दें कि ‘रंग दे’ (Rang De) फेम एक्ट्रेस की मां मेनका भी 1981 में तमिल फिल्म ‘नेत्रिकन’ (Netrikkan) में रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं.

    चिरंजीवी की बहन बनेंगी कीर्ति

    बात अगर कीर्ति की अगली फिल्म की करें तो बहुत जल्द वो सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) के साथ नजर आएंगी. एक्ट्रेस तेलुगू फिल्म ‘भोला शंकर’ (Bhola Shankar) में चिरंजीवी की बहन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी, जिसका निर्देशन मिहिर रमेश करेंगे. इसके अलावा भी कीर्ति की झोली में कई और तमिल, तेलुगू फिल्में हैं. इनके बारे में हम आपको जल्द अपडेट करेंगे.

    Tags: Keerthy Suresh, Rajinikanth, South cinema

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर