Home /News /entertainment /

कोविड के कारण Samantha Ruth Prabhu के हाथ से गई ये फिल्म, अनुपम खेर स्टारर से चमकी नयनतारा की किस्मत!

कोविड के कारण Samantha Ruth Prabhu के हाथ से गई ये फिल्म, अनुपम खेर स्टारर से चमकी नयनतारा की किस्मत!

निर्देशक अश्विन सरवनन ने अपनी फिल्म में सामंथा की जगह नयनतारा को किया रिप्लेस

निर्देशक अश्विन सरवनन ने अपनी फिल्म में सामंथा की जगह नयनतारा को किया रिप्लेस

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण लगे लॉकडाउन में न सिर्फ बहुत सी फिल्मों की रिलीजिंग और शूटिंग पर पानी फिरा था बल्कि स्टार्स के हाथ आए कुछ प्रोजेक्ट्स भी चले गए. सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने काफी पहले एक फिल्म साइन की थी जिसमें अब निर्देशक ने उनकी जगह एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) को रिप्लेस कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

    सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) की सबसे ज्यादा डिमांडिंग एक्ट्रेस हैं. नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक के बाद वे लंबी छुट्टियों पर थीं लेकिन अब वे बैक टू बैक फिल्में साइन कर रही हैं. वैसे तो उनके पास दर्जनों फिल्में हैं लेकिन हाल फिलहाल में वे अल्लु अर्जुन-रश्मिका मंदाना स्टारर (Allu Arjun- Rashmika Mandana Movie) ‘पुष्पाः द राइज’ (Pushpa: the Rise) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. मेकर्स ने उन्हें स्पेशल आइटम सॉन्ग (Samanth Item Song) के लिए चुना है जिसकी शूटिंग हैदराबाद की रामूजी फिल्म सिटी में जारी है. इसी बीच खबर है एक फिल्म से उनकी जगह दूसरी साउथ इंडियन एक्ट्रेस को रिप्लेस किया जा रहा है.

    दरअसल, यहां हम ‘माया’ (Maya) और ‘गेम ओवर’ (Game Over) के निर्देशक अश्विन सरवनन (Ashwin Saravanan) की अपकमिंग फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं जिसे सामंथा ने काफी पहले साइन किया था. हालांकि, बाद में कोविड के कारण लॉकडाउन (Covid-19 Lockdown) लग गया जिसके चलते यह प्रोजेक्ट डिले होता चला गया. बाद में जैसे ही सब कुछ सामान्य हुआ तो सामंथा और अश्विन दोनों अपने बाकी दूसरे प्रोजेक्ट पर फोकस करने लगे लिहाजा दोनों का साथ वाला वेंचर पर ज्यादा ध्यान नहीं रहा. हालांकि, अब माना जा रहा है कि अश्विन सरवनन लेडी सुपरस्टार नयनतारा (NayanThara) की ‘कनेक्ट’ (connect) का निर्देशन कर रहे हैं.

    Image

    सोशल मीडिया (Social Media) पर खबरें चल रही हैं कि डायरेक्टर अश्विन (Director Ashwin) ने ‘कनेक्ट’ में सामंथा की नयनतारा (Nayanthara Replace Samantha) को रिप्लेस किया है लेकिन करीबी सूत्रों का ये कहना है कि यह एक नई स्क्रिप्ट है. 2 वीक पहले ही फिल्म मेकर्स ने कनेक्ट से नयनतारा का फर्स्ट लुक रिलीज किया है.

    राउडी पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म में सत्यराज (Sathyaraj) और अनुपम खेर (Anupam Kher) अहम किरदार में नजर आएंगे. यह बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की 555वीं फिल्म है जिसे सुपरनैचुरल हॉरर-थ्रिलर बताया जा रहा है. वहीं बात अगर सामंथा को लेकर करें तो पुष्पा के आइटम सॉन्ग के अलावा उनके पास तेलुगू फिल्म ‘Shaakuntalam’ और तमिल मूवी ‘Kaathu Vaakula Rendu Kaadhal’ है. इसके अतिरिक्त वे मशहूर निर्देशक फिलिप जॉन की ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ (Arrangement of love) में भी नजर आने वाली हैं जो कि उनकी पहली विदेशी फिल्म होगी.

    Tags: Anupam kher, Nayanthara, Samantha akkineni

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर