लाइव टीवी

नेहा-आदित्य के सॉन्ग 'Goa Beach' ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 4 लाख से भी ज्यादा व्यूज

News18Hindi
Updated: February 12, 2020, 3:12 PM IST
नेहा-आदित्य के सॉन्ग 'Goa Beach' ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 4 लाख से भी ज्यादा व्यूज
'Goa Beach' सॉन्ग ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) और आदित्‍य नारायण (Aditya Narayan) के सॉन्ग 'Goa Beach' ने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया हुआ है. इस गाने को सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और नेहा कक्कड़ ने गाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2020, 3:12 PM IST
  • Share this:
नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) और आदित्‍य नारायण (Aditya Narayan) के बीच की लव स्‍टोरी इन दिनों काफी सुर्खियों में है. यूं तो ये लवस्‍टोरी एक टीवी शो पर शुरू हुई थी और इसी बीच इन दोनों का पहला सॉन्ग 'गोवा बीच (Goa Beach)' रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग ने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया हुआ है और ट्रेंड करने लगा. इस गाने को सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और नेहा कक्कड़ ने गाया है. गाने में नजर आ रही नेहा और उनकी साथी लुटेरी बनीं हैं, जो लड़कों को अपने प्यार के जाल में फंसाकर लूट लेती है.

नेहा कक्‍कड़ इन दिनों आदित्‍य नारायण के साथ गोवा के बीच (Goa Beach) पर मस्‍ती करती हुई नजर आ रही हैं. अपने इस ट्रिप की तस्‍वीरें खुद नेहा ने अपने इंस्‍टाग्राम (Instagram) पर शेयर की हैं. नेहा के इस सॉन्ग को उनके फैंस से ढेरों लाइक मिल रहे हैं.



वैसे तो ये सॉन्ग पहले 10 फरवरी को रिलीज होने वाला था, लेकिन हो नहीं पाया और इसे आज रिलीज किया गया. रिलीज होते ही इस सॉन्ग को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लाइक. नेहा और आदित्य उस समय चर्चा में आ गये जब दोनों ने टीवी शो के दौरान 14 फरवरी को शादी करने की बाद कही.

उदित नारायण के नए बयान ने आदित्य और नेहा के फैन्स का दिल तोड़ दिया है. अपने बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी की हो रही चर्चा पर उन्होंने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा है कि मुझे लगता है कि नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी की अफवाह टीआरपी के लिए उड़ाई गई है, इस शो की नेहा जज है और मेरा बेटा एंकर है.

ये भी पढ़ें: रिलीज होते ही यूट्यूब पर छाया अक्षरा सिंह का नया गाना, बोलीं- 'कॉल करें क्या'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 1:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर