ट्रोलर्स को नेहा कक्कड़ का करारा जवाब- 'मैं नंबर वन हूं, इसीलिए मेरे बारे में...'

नेहा कक्कड़.

नेहा कक्कड़.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Answer to trollers) को अक्सर ही सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है. जिस पर उनका कहना है कि उनकी आलोचना होती है, क्योंकि वह नंबर वन हैं.

  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपने शानदार गानों से वह सबको झूमने पर मजबूर कर देती हैं. लेकिन अपने गानों ही नहीं बल्कि कभी अपने वीडियोज और फोटोज की वजह से भी वह सुर्खियां बटोरती रहती हैं. हालांकि, कई बार उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) पर नेगेटिव कमेंट्स का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन नेहा की मानें तो उन्हें इन कमेंट्स से कुछ खास फर्क नहीं पड़ता है. दरअसल, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Answer to trollers) को अक्सर ही सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है. जिस पर उनका कहना है कि उनकी आलोचना होती है, क्योंकि वह नंबर वन हैं.

नेहा कक्कड़ के मुताबिक, 'एक इंसान होने के तौर पर, जब लोग उनके बारे में ऐसी बातें करते हैं और उनका मजाक उड़ाते हैं तो उन्हें भी काफी बुरा लगता है. लेकिन, कुछ देर बाद वह इन सबको भुला कर पीछे छोड़ देती हैं.' नेहा के मुताबिक, 'मेरे बारे में जो लोग बुरा लिखते हैं, वह ऐसे लोग हैं जो मुझसे जलते हैं. उन्हें लगता है कि नेहा नंबर वन कैसे बन गई. वह नंबर वन पर क्यूं हैं. जो नंबर वन होता है, उसी के बारे में लोग ऐसी बातें करते हैं.'


उन्होंन आगे कहा कि, 'मुझे लगता है कि लोग इसीलिए मेरी आलोचना करते हैं, क्योंकि वह मुझसे जलते हैं. एक सिंगर के तौर पर मैं ऐसे लोगों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती, क्योंकि मुझसे जलने वालों से ज्यादा संख्या मुझसे प्यार करने वालों की है, जो मेरे लिए ज्यादा महत्वपूर्ण है.' बता दें हाल ही में उनका नया गाना 'भीगी-भीगी (Bheegi Bheegi)' रिलीज हुआ था. यह गाना नेहा कक्कड़ ने अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर गाया था. सॉन्ग ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था.



ये भी पढ़ेंः जब रूपा गांगुली को 'मोटी' कहकर बुलाते थे 'महाभारत' के को-एक्टर, बोलीं- उस समय बहुत...
पहले Cannes में छा गई थीं प्रियंका चोपड़ा, एक साल पूरे होने पर शेयर किया Video
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज