Home /News /entertainment /

साउथ फिल्म 'Reddy' से डेब्यू करने जा रहे एक्टर Shekhar, Raashi khanna संग पहली बार करेंगे पर्दे पर रोमांस!

साउथ फिल्म 'Reddy' से डेब्यू करने जा रहे एक्टर Shekhar, Raashi khanna संग पहली बार करेंगे पर्दे पर रोमांस!

साउथ फिल्म 'Reddy' से डेब्यू करने जा रहे एक्टर Shekhar, Raashi khanna दिखेगी कैमिस्ट्री!

साउथ फिल्म 'Reddy' से डेब्यू करने जा रहे एक्टर Shekhar, Raashi khanna दिखेगी कैमिस्ट्री!

Shekhar Subedi Debut in South: नेपाली फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दमखम दिखा चुके एक्टर शेखर सुबेदी (Shekhar Subedi) साउथ फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं. उनकी पहली फिल्म 'रेडी' (Reddy) होगी. बताया जा रहा है कि इसमें उनके अपोजिट एक्ट्रेस राशि खन्ना (Raashi khanna) नजर आ सकती हैं.

अधिक पढ़ें ...

काठमांडू के कलाकार शेखर सुबेदी (Shekhar Subedi) पिछले 8 सालों से नेपाली सिनेमा (Nepali Cinema) में एक्टिव हैं. उन्होंने यहां पर एक से बढ़कर एक फिल्में दी है. वो फिल्मों के साथ-साथ स्टेज शोज भी कर चुके हैं. उन्हें यहां पर उनके दमदार किरदारों और फिल्मों के लिए जाना जाता है. ऐसे में अब वो साउथ सिनेमा (South cinema) में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाने वाले हैं. वो साउथ फिल्म ‘reddy’ से डेब्यू करने जा रहे हैं और इसकी शूटिंग भी शुरू की जा चुकी है.

जानकारी के मुताबिक, नेपाली एक्टर शेखर सुबेदी फिल्म ‘Reddy’ में लीड रोल प्ले कर रहे हैं और इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि इसमें उनके अपोजिट एक्ट्रेस राशि खन्ना (Raashi Khanna) लीड रोल प्ले कर सकती हैं. हालांकि, इस पर अभी बात चल रही है और अभिनेत्री की तरफ से भी इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है. अगर ऐसा होता है तो शेखर की शुरुआत अच्छी हो सकती है. दोनों को पहली बार पर्दे पर रोमांस करते हुए इस फिल्म से देखा जाएगा. शेखर साउथ सिनेमा के दिग्गज रजनीकांत, चिरंजीवी, नागार्जुन और यश के साथ काम करने का सपना देखते हैं और इन्हें अपना आइकन भी मानते हैं.

Nepali Actor Shekhar Subedi Debut in South

शेखर ने नेपाल से ही ली है शिक्षा-दिक्षा

अगर शेखर के करियर (Shekhar Subedi Career) की बात की जाए तो उन्होंने नेपाल से ही अपनी पढ़ाई पूरी की है. उन्होंने नेपाल से ही एक्टिंग में डिप्लोमा हासिल किया है. इसके बाद उन्होंने एक्टिंग में करियर बनाने के लिए थिएटर और स्टेज शोज किए. अच्छी कदकाठी होने और गुड लुकिंग होने के नाते उन्होंने बैंग्लुरु का रुख 2012 में किया और यहां आकर वो मॉडलिंग करने लगे. अगर उनकी नेपाली फिल्मों की बात की जाए तो यहां पर उन्होंने ‘अभिलाषा (2018)’, ‘प्रतिज्ञा (2019)’, ‘क्रांतिकारी’ (2017), ‘राजनीति’ (2009) जैसी फिल्मों में काम किया है. जानकारी के मुताबिक उनके पास इस समय साउथ में तीन फिल्में हैं. खैर, अब देखना ये होगा कि वो साउथ के दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं.

Tags: Raashi Khanna, South indian actor, South Indian Actress, South Indian Movies

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर