जल्द आएगा सेक्रेड गेम्स-2, नेटफ्लिक्स ने #MeToo मामले में वरुण ग्रोवर को दी क्लीन चिट

जल्द आएगा सेक्रेड गेम्स-2, नेटफ्लिक्स ने #MeToo मामले में वरुण ग्रोवर को दी क्लीन चिट
वरुण ग्रोवर इस वेबसीरीज के लेखक हैं.

लेखक वरुण ग्रोवर पर लगे यौन शोषण के आरोपों के चलते ऐसी खबरें आ रहीं थीं कि सेक्रेड गेम्स का दूसरा भाग मुश्किल में पड़ सकता है, लेकिन अब इस जांच के बाद वरुण को नेटफ्लिक्स ने क्लीन चिट दे दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2018, 9:50 PM IST
  • Share this:
वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स को लेकर Netflix ने बताया कि इस सीरीज़ के दूसरे भाग के लिए अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और राइटर वरुण ग्रोवर एकसाथ काम करेंगे. नेटफ्लिक्स ने एक बयान जारी कर कहा कि लेखक वरुण ग्रोवर पर लगे यौन शोषण के आरोपों को लेकर एक स्वतंत्र जांच हुई, जिसमें नतीजे संतुष्ट करने वाले हैं.

लेखक वरुण पर लगे यौन शोषण के आरोपों के चलते ऐसी खबरें आ रहीं थीं कि सेक्रेड गेम्स का दूसरा भाग मुश्किल में पड़ सकता है, लेकिन अब  इस जांच के बाद वरुण को नेटफ्लिक्स ने क्लीन चिट दे दी है.

बता दें बॉलीवुड के मशहूर लेखक, कॉमेडियन वरुण ग्रोवर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था. आरोप लगाने वाली महिला के अनुसार यह मामला 2001 का एक है जब वरुण बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहे थे. महिला का कहना है कि उस दौरान वरुण ने एक प्ले की रिहर्सल के लिए एक महिला को अलग जगह बुलाकर रिहर्सल करने की आड़ में उसके साथ बदतमीजी और शोषण किया.



वरुण ग्रोवर का खुला खतः मेरे शहीद हो जाने से कहीं बड़ा है #MeToo का महत्व
इस संबंध में वरुण ने बयान जारी करते हुए महिला के आरोपों को पूरी तरह निराधार बताया था. ग्रोवर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर चार पन्नों का बेहद विस्तृत बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि उन्होंने अपने जीवन में किसी भी व्यक्ति को असहज तरह से नहीं छुआ है.

ये भी पढ़े:  फिर नए लुक में नजर आईं सोनाली बेंद्रे, लिखा ये मैसेज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज