होम /न्यूज /मनोरंजन /News In 5 Minutes: अल्मा हुसैन के 'अनुपमा' छोड़ने से करण जौहर पर विवेक अग्निहोत्री के गुस्से तक, पढ़ें 5 खबरें

News In 5 Minutes: अल्मा हुसैन के 'अनुपमा' छोड़ने से करण जौहर पर विवेक अग्निहोत्री के गुस्से तक, पढ़ें 5 खबरें

अल्मा हुसैन ने छोड़ा 'अनुपमा'. करण जौहर-अयान मुखर्जी पर गुस्सा हुए विवेक अग्निहोत्री. (फाइल फोटो)

अल्मा हुसैन ने छोड़ा 'अनुपमा'. करण जौहर-अयान मुखर्जी पर गुस्सा हुए विवेक अग्निहोत्री. (फाइल फोटो)

News In 5 Minutes: 'अनुपमा' में सारा कपाड़िया का रोल प्ले करने वाली अल्मा हुसैन अब इस पॉपुलर शो का हिस्सा नहीं रहेंगी. ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

News In 5 Minutes: Alma Hussein Left Anupamaa: पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के बाद अब एक और एक्टर ने राजन शाही (Rajan Shahi) का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) को अलविदा कह दिया है. शो में सारा कपाड़िया का रोल प्ले करने वाली अल्मा हुसैन अब इस पॉपुलर शो का हिस्सा नहीं रहेंगी. अल्मा का कहना है कि एक अभिनेता के रूप में उनका विकास नहीं हो रहा था. दिलचस्प बात यह है कि वह ‘अनुपमा’ में पारस कलनावत की प्रेमिका की भूमिका निभाती थीं, जिन्हें इस साल जुलाई में शो से बाहर कर दिया गया था. (पढ़ें पूरी खबर)

Alia Bhatt Flaunt Baby Bump: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं. इसके साथ ही वह अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन करने में लगी हुई हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान वह अपने फैशन गेम का भी बेहतरीन अंदाज दिखा रही हैं. इस बीच फैशन स्टाइलिस्ट अनिता श्रॉफ अदजानिया ने आलिया की तस्वीर शेयर की हैं. वहीं, आलिया ने भी कई तस्वीरें शेयर की हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Amitabh Bachchan on Brahmastra: अमिताभ बच्चन कथित तौर पर अयान मुखर्जी द्वारा ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग शेड्यूल में लगातार बदलाव किए जाने से परेशान हो गए थे. इतना ही नहीं, सूत्र ने यह भी दावा किया कि बिग बी ने करण जौहर से कहा था कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो ‘ब्रह्मास्त्र’ एक ‘डिजास्टर’ साबित हो सकती है. (पढ़ें पूरी खबर)

Akshay kumar Blame Kapil Sharma: द कपिल शर्मा शो के प्रोमो की शुरुआत होती है अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह से, वहीं कपिल स्टेज पर जोक क्रैक करते नजर आते हैं. कपिल कहते हैं- ‘पाजी आप हर बर्थडे पे एक साल छोटे कैसे हो जाते हो?’ इस पर अक्षय स्माइल कर देते हैं. इसके बाद वह कपिल पर आरोप लगाते हैं कि उन्हीं की वजह से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Vivek Agnihotri Slam Karan Johar: विवेक अग्निहोत्री ने अयान मुखर्जी और करण जौहर पर निशाना साधा. उन्होंने कहा- ‘ब्रह्मास्त्र, क्या उन्हें इसका मतलब भी पता है? अब वे अस्त्रवर्स के बारे में बात कर रहे हैं, वो क्या है? एक आपके निर्देशक हैं, जिन्हें ब्रह्मास्त्र बोलना भी नहीं आता. वे एक अच्छे निर्देशक हैं, मुझे उनकी ‘वेक अप सिड’ और दूसरी फिल्में पसंद आईं. मुझे उम्मीद है, उन्होंने अच्छी फिल्म बनाई होगी.’ (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Alia Bhatt, Entertainment news., Vivek Agnihotri

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें