होम /न्यूज /मनोरंजन /News In 5 Minutes: आशा पारेख को दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से ब्रिटनी स्पीयर्स की पोस्ट तक, पढ़ें 5 बड़ी खबरें

News In 5 Minutes: आशा पारेख को दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से ब्रिटनी स्पीयर्स की पोस्ट तक, पढ़ें 5 बड़ी खबरें

आशा पारेख को मिलेगा दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड. (फोटो साभारः Instagram/Twitter @britneyspears/rameshlaus)

आशा पारेख को मिलेगा दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड. (फोटो साभारः Instagram/Twitter @britneyspears/rameshlaus)

News In 5 Minutes: मशहूर अदाकारा आशा पारेख को इस साल का दादा साहब फाल्के सम्मान द‍िया जाएगा. इसकी घोषणा सूचना प्रसारण म ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

News In 5 Minutes: Asha Parekh Dada Shaheb Phalke Award: मशहूर अदाकारा आशा पारेख को इस साल का दादा साहब फाल्के सम्मान द‍िया जाएगा. इसकी घोषणा सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने की है. आशा पारेख को राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार समारोह में इस अवॉर्ड से सम्‍मान‍ित किया जाएगा. आशा पारेख ने महज 10 साल की उम्र में फिल्‍मों में काम करना शुरू क‍िया था. आशा पारेख 95 से ज्‍यादा फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Aishwarya Rai Bachchan On South Vs North Debate: दिल्ली में आयोजित ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ के प्रेस कांफ्रेस में ऐश्वर्या राय बच्चन ने साउथ बनाम बॉलीवुड को लेकर चल रही बहस पर अपनी चुप्पी तोड़ी. ऐश्वर्या ने बॉलीवुड और तमिल सिनेमा दोनों में ही शानदार रोल फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस ने कहा ‘ये एक अमेजिंग टाइम है, जहां हमें टिपिकल तरीके से देखने सोचने से ब्रेक लेने की जरूरत है. (पढ़ें पूरी खबर)

Britney Spears Post: पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपनी कंजर्वेटरशिप और वन टाइम मैनेजमेंट टीम से एक बार फिर नाराज़गी जताई है और सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है. ग्रैमी अवॉर्ड विनिंग सिंगर ने खुलासा किया कि पिछले 14 सालों से उनकी टीम के लोग उनके साथ कैसा व्यवहार करते आ रहे हैं. यहां तक ​​​​कि आरोप लगाया कि उनकी सिक्योरिटी ने उन्हें अपने ही घर में न्यूड देखा. (पढ़ें पूरी खबर)

Priyanka Chopra Daughter Day: प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात अक्सर शेयर करती रहती हैं. हॉलीवुड-बॉलीवुड एक्ट्रेस हर खास मौके पर अपनी फैमिली लाइफ की झलक भी फैंस को दिखाती रहती हैं. इस साल डॉटर्स डे का मौका प्रियंका के लिए खास रहा, क्योंकि अब वह खुद एक प्यारी सी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की मम्मी बन चुकी हैं. डॉटर्स डे के मौके पर एक्ट्रेस ने अपने पापा और बेटी के साथ एक कोलॉज इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. (पढ़ें पूरी खबर)

Rakesh Roshan Review Vikram Vedha: राकेश रोशन ने एक पोस्‍ट के जरिए बताया है कि उन्‍हें ये फिल्‍म कैसी लगी. उन्‍होंने ल‍िखा, ‘व‍िक्रम वेधा देखी, इस कमाल का पूरा क्रेड‍िट न‍िर्देशक को, फिर एक्‍टर्स को और उसके बाद पूरी टीम को जाता है. WOW.’ राकेश रोशन के इस पोस्‍ट पर फैंस अपनी उत्‍सुकता द‍िखा रहे हैं और उनका भी ये कहना है कि वह इस फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Bollywood news, Entertainment news.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें