निखिल जैन ने किया नुसरत जहां के अफेयर की ओर इशारा! बोले- 7 महीने पहले बदलने लगे थे तेवर

निखिल जैन-नुसरत जहां दोनों के रिश्ते की बीच की खटास अब सामने आने लगी हैं. फाइल फोटो

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के बाद निखिल जैन (Nikhil Jain) ने अपना बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने करीब नौ प्वॉइंट्स में अपनी बातों को रखा और फैंस को अपना पक्ष सुनाते हुए सच्चाई से रूबरू कराने की कोशिश की.

  • Share this:
    मुंबई. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और निखिल जैन (Nikhil Jain) के बीच की हुआ मनमुटाव अब जगजाहिर हो चुका है. कई समय से दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी हुई थी. हाल ही में नुसरत ने अपनी शादी को अवैध बताते हुए निखिल पर आरोप लगाए, जिसके बाद उनके पति निखिल जैन ने भी चुप्पी तोड़ी और अपने रिश्ते में आई दरार की वजह को तरफ इशारा कर दिया. निखिल जैन ने अपना बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने करीब नौ प्वॉइंट्स में अपनी बातों को रखा और फैंस को अपना पक्ष सुनाते हुए सच्चाई से रूबरू कराने की कोशिश की.

    नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और निखिल जैन (Nikhil Jain) के प्यारे से रिश्ते में कड़वाहट क्यों आई, ये कोई नहीं जानता. इतना तय कि इस रिश्ते में पिछले कई महीनों से खटपट चल रही हैं. जो अब खुलकर सामने आ रही है. खबरें हैं कि नुसरत का अपने को-स्टार यश दासगुप्ता के साथ अफेयर चल रहा है. निखिल ने हाल ही में अपनी बातों में भी कुछ इसी तरफ इशारा किया है. हालांकि, उन्होंने साफ तौर पर यश का नाम नहीं लिया.

    निखिल जैन ने जो बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि साल 2020 अगस्त में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके तेवर बदलने लगे, जिसका कारण केवल वही जान सकती थीं. मेरी पत्नी के बर्ताव में इतना बदलाव आने लगा कि एक बार को मैं भी सोच में पड़ने लगा था.

    यश दासगुप्ता और नुसरत जहां दोनों साथ फिल्म में दिखाई दिए थे, इस फिल्म में उनके साथ मिमि चक्रवर्ती भी लीड रोल में थीं. फिल्म का नाम था, 'एसओएस कोलकाता' है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों को कई बार साथ में देखा गया. नुसरत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यश के साथ कई तस्वीरों को शेयर भी किया था.

    Nikhil Jain, Nusrat Jahan, yash dasgupta, Nikhil Jain-Nusrat Jahan Dispute, Nikhil Jain statement, Nikhil Jain hinted at Nusrat Jahans affair, Social Media, Viral News, निखिल जैन, नुसरत जहां

    अपने बयान में निखिल ने लिखा है- 'प्यार नहीं था, इसके बाद भी नुसरत को मैंने प्रपोज किया था. उन्होंने खुशी-खुशी मुझे अपनाया था. हम डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए तुर्की गए थे. 2019 में हमने शादी करने के बाद कोलकाता में रिसेप्शन भी दिया था. हम दोनों हस्बैंड-वाइफ की तरह रहे और सोसाइटी में भी हमने ऐसे ही अपना परिचय दिया. मैंने अपना समय और बाकी चीजें पति की तरह इन्वेस्ट किया. फैमिली, फ्रेंड और करीबी सब जानते हैं कि मैंने नुसरत के लिए क्या कुछ नहीं किया. मैंने हमेशा बिना किसी लालच के उन्हें सपोर्ट किया है'.